Breaking News

पहले अंपायर फिर एंडरसन से उलझे अश्विन, मैदान में जमकर हुआ ड्रामा; यहां समझें क्या है पूरा मामला

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी के दौरान रविचंद्रन अश्विन मैदान पर बहस और छुटपुट विवादों में बने रहे। पहले दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले अश्विन बल्लेबाजी के लिए आए। उन्होंने कुल 10 गेंदों का सामना किया और पांच रन बनाए। इसके बाद अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने का एलान किया।

पहले दिन का खेल खत्म होने पर रविचंद्रन अश्विन काफी असंतुष्ट नजर आए। यह स्पष्ट नहीं है कि किस कारण से अश्विन की अंपायर माराइस इरास्मस के साथ तीखी बातचीत हुई। जैसे ही दिन का खेल खत्म हुआ। अश्विन किसी बात की शिकायत करने के लिए इरास्मस की ओर बढ़े, जिससे वह परेशान हो गए, जबकि इंग्लैंड के खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल को उनकी 179 रनों की पारी के लिए बधाई देने में व्यस्त थे।

अश्विन ने लेग स्पिनर रेहान अहमद द्वारा फेंके गए दिन के आखिरी ओवर का सामना किया, और आखिरी गेंद पर आक्रामक स्लॉग स्वीप लगाकर चार रन बटोरे। हालांकि, दिन की आखिरी गेंद को डिफेंड करने के तुरंत बाद वह अंपायर के पास पहुंचे और किसी बात को लेकर असंतोष जाहिर करने लगे।

दूसरे दिन एंडरसन से भिड़े
मैच के दूसरे दिन अश्विन और जेम्स एंडरसन के बीच हल्की बहस हुई। अश्विन की किसी बात से एंडरसन नाराज थे और वह वैसी ही कर रहे थे। हालांकि, बाद में एंडरसन ने इस लड़ाई में जीत हासिल की और अश्विन को बेन फोक्स के हाथों कैच कराया। अश्विन 20 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक के दम पर टीम इंडिया बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही। जायसवाल के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 40 रन का आंकड़ा पारी नहीं कर पाया। 34 रन बनाने वाले शुभमन गिल टीम के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...