Breaking News

कान्स मार्केट में पहली बार दिखाया जाएगा ताइवान एक्शन कॉमेडी फिल्म “डेमन हंटर्स” का पहला फुटेज

इंडिया-ताइवान कोप्रोडक्शन डेमन हंटर्स का फर्स्ट फुटेज कान्स फिल्म मार्केट में पहली बार दिखाया जायेगा। एक्शन कॉमेडी फिल्म मेई-जुइन द्वारा निर्देशित और ताइवान गवर्नमेंट के समर्थन के साथ लाइट हाउस प्रोडक्शंस और क्लेओस एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा निर्मित है।

संजय मिश्रा के साथ बिक्रम सिंह अभिनीत लघु फिल्म त्वमेव सर्वम जियो सिनेमा पर फ्री स्ट्रीमिंग

कलाकारों में भारत के अर्जन बाजवा (Prime Video series “Bestseller”) और ताइवान के जेसी लिन (“Breaking and Re-entering”) शामिल हैं और इसमें रेजिना लेई (“Antikalpa”), जैक काओ (“Seven Killings”) और हैरी भी शामिल हैं। चान (“A Boy and a Girl”)। डीओपी हांगकांग के अनुभवी टोनी चेउंग (“Hidden Strike”) हैं।

कान्स मार्केट में पहली बार दिखाया जाएगा ताइवान एक्शन कॉमेडी फिल्म "डेमन हंटर्स" का पहला फुटेज

लाइट हाउस प्रोडक्शंस की सिंडी शू ने कहा, डेमन हंटर्स सहयोग की शक्ति का एक प्रमाण है। हम एक्शन और कॉमेडी के इस अनूठे मिश्रण को वैश्विक मंच पर लाने के लिए रोमांचित हैं, और कान्स हमारे दृष्टिकोण को प्रदर्शित करने के लिए सही मंच प्रदान करता है।

सस्पेंस सीक्वल के नाम पर जी5 का धोखा, ब्रांड मनोज बाजपेयी पर खरी नहीं उतरी ‘साइलेंस 2’

क्लेओस एंटरटेनमेंट ग्रुप के गायथिरी गुलियानी ने कहा, ‘डेमन हंटर्स’ वैश्विक दर्शकों के लिए मनोरम सामग्री के लिए अग्रणी और मानक स्थापित करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। क्लियोस में, हम सीमाओं को चुनौती देने और सीमाओं को पार करने में दृढ़ विश्वास रखते हैं।

चेन ने कहा, डेमन हंटर्स का निर्माण एक उत्साहजनक यात्रा रही है। हमने फिल्म में एक संपूर्ण मनोरंजन की सभी सामग्रियां शामिल की हैं। मैं दर्शकों को इसका अनुभव लेने और कान्स में पहली बार देखने पर उनकी प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

दीपिका पादुकोण के ब्रांड ‘82°E’ ने की रिलायंस रिटेल के ‘टीरा’ संग साझेदारी

बाजवा ने कहा, डेमन हंटर्स का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। दुनिया भर के ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ सहयोग करने का अवसर वास्तव में फायदेमंद रहा है। मैं इस जंगली साहसिक कार्य में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता।

लिन ने कहा, डेमन हंटर्स पर काम करना एक सपने के सच होने जैसा रहा है। हांगकांग और भारत की ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ सहयोग करना सम्मान की बात है और मैं दर्शकों के लिए हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया में डूबने के लिए उत्साहित हूं। और कान्स में इस अनावरण के साथ ही यात्रा शुरू हो गई है। डेमन हंटर्स” का इस सर्दी में विश्व स्तर पर प्रीमियर होने वाला है।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...