Breaking News

सैनिकों की भर्ती के लिए पोर्न वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहा ये देश , जानिए सबसे पहले आप

यूक्रेन के खिलाफ युद्ध के लिए सैनिकों की भर्ती के लिए रूस पोर्न वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहा है। न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की भाड़े की सेना वैगनर ग्रुप सैनिकों की भर्ती के लिए पोर्नहब का उपयोग कर रही है। रिपोर्ट में पोर्नहब पर चल रहे एक विज्ञापन के वीडियो क्लिप का हवाला दिया गया है। यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में, एक महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हम दुनिया में सबसे अच्छी सेना हैं। हम रूस के सभी क्षेत्रों से सेनानियों की भर्ती कर रहे हैं। बकवास मत करो, पीएमसी वैगनर के लिए काम करो। इसके बाद स्क्रीन पर एक फोन नंबर दिखाई देता है जिसे वैगनर ग्रुप से जुड़ा बताया जा रहा है।”

गौरतलब है कि इस हफ्ते की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि दुनिया की सबसे बड़ी पोर्नोग्राफी वेबसाइट पोर्नहब पर लोगों को रूस की भाड़े की आर्मी वैगनर ग्रुप में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। द मॉस्को टाइम्स के अनुसार, विज्ञापनों में एक महिला को दिखाया गया है, जो इस विज्ञापन को फिल्मा रही है।

वैगनर ग्रुप की स्थापना व्लादिमीर पुतिन के करीबी सहयोगी येवगेनी प्रिगोझिन ने की थी। वैगनर ग्रुप को यूक्रेन के कई इलाकों में नरसंहार के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। हालांकि रिपोर्ट यह भी आई हैं कि वैगनर ग्रुप को यूक्रेन के बखमुत में भारी नुकसान भी हुआ।

उधर, पोर्नहब ने वैगनर समूह के उन विज्ञापनों को हटा दिया है जो यूक्रेन में लड़ रहे रूसी सैना में शामिल होने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। पोर्नहब के एक प्रवक्ता ने न्यूजवीक को बताया कि विज्ञापनों को हटा दिया गया है और कहा कि वेबसाइट राजनीतिक रूप से संबंधित किसी भी विज्ञापन की अनुमति नहीं देती है।

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...