Breaking News

घर पर ऐसा बहाना बताकर निकली दुल्हन, 6 बच्चों के पिता के साथ भागी

ध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन 6 बच्चों के पिता के साथ तिलक से एक दिन पहले भाग गई। जानकारी के अनुसार, दुल्हन कपड़ों का ड्राईक्लीन कराने के बहाने घर से बाहर निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी।

इस घटना के बाद दुल्हन के परिजनों ने आसपास खूब तलाशा लेकिन दुल्हन का कहीं पता नहीं चल सका। जिसके बाद दुल्हन के परिजनों ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुल्हन को जल्द ढूंढ लेने का आश्वासन दिया है।

दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया कि जिस युवक के साथ दुल्हन भागी है वो पहले से शादीशुदा है। परिजनों ने बताया कि युवक छह बच्चों का पिता है। इस घटना के बाद दोनों ही परिवारों में सन्नाटा छाया हुआ है। इस मामले में पुलिस ने भी बताया कि सिटी कोतवाली थाना इलाके की एक दुल्हन तिलक से एक दिन पहले कपड़े ड्राईक्लीन करवाने के लिए घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, प्रेमी जोड़े की तलाश जारी है।

यह एमपी के रीवा के सिटी कोतवाली थाने का मामला है। यहां दुल्हन छह बच्चों के पिता के साथ भाग गई है। दुल्हन के घर वालों ने बताया कि दुल्हन घर से कपड़े ड्राईक्लीन कराने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। दुल्हन के परिजन सिटी कोतवाली थाने में शिकायत लेकर पहुंचे और पुलिस को बताया कि उनकी बेटी एक युवक के साथ भाग गई है। परिजनों ने यह भी बताया कि उनकी बेटी घोघर के एक युवक के साथ भाग गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कहा कि उनकी बेटी को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

Lucknow University: समाज कार्य विभाग में हुई कारागार सुधार संस्कृति पर चर्चा

लखनऊ। आज लखनऊ विश्वविद्यालय के समाज कार्य विभाग में जेल संस्कृति सुधार पर एक व्याख्यान ...