Breaking News

पसमांदा मुस्लिम समाज कार्यालय पर किया गया झंडारोहण

लखनऊ। 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बेलदारी लेन लालबाग़ स्थिति पसमांदा मुस्लिम समाज कार्यालय में हर्षोल्लास के साथ झंडारोहण किया गई। पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी ने ध्वजा रोहण कर समस्त देशवासियों को 78 वें स्वतंत्रता दिवस की ह्रदय से बधाई दी और देशवासियों से देश में अमन, शांति, आपसी सदभाव, प्रेम से रहने की अपील की।

‘बांग्लादेश के मुद्दे पर भारत के संपर्क में अमेरिका’, रूस-यूक्रेन युद्ध पर भी बोला अमेरिकी विदेश मंत्रालय

इस अवसर पर अनीस मंसूरी ने कहा कि देश को आज़ाद हुए 78 वर्ष होने को हैं लेकिन पूर्णरूप से संवैधानिक और लोकतांत्रिक ब्यवस्था स्थापित करने में केंद्र एवं राज्य सरकारें असफल रहीं। उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार का नारा है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ तो दूसरी तरफ धर्म विशेष की बेटियों को कभी बहराइच और अयोध्या में टारगेट किया जा रहा है, क्या यही है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास?

पसमांदा मुस्लिम समाज कार्यालय पर किया गया झंडारोहण

अनीस मंसूरी ने देशवासियों सहित उपस्थित जनसमूह को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर क़ारी शफ़ीक़ आलम क़ादरी ने भी सम्बोधित किया और देश की आज़ादी के लिए अपने तन, मन धन की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के साथ मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद दिलाया। इलियास मंसूरी ने स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद कर उनको खिराज ए अक़ीदत पेश किया।

धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, वीसी बोलीं- एएमयू एक मिनी इंडिया होने पर करता है गर्व

इस अवसर पर शैख सलाहुद्दीन मंसूरी, मौलाना अफ़रोज़ आलम क़ादरी (राइनी ) जुनैद कुरैशी, मिर्ज़ा इमरान खान, नरेंद्र यादव, रोहित गुप्ता, हाजी शब्बन मंसूरी सबीहा सुल्ताना, शफ़त सुल्ताना, ऐजाज़ अहमद एडवोकेट, महमूद आलम मंसूरी, फैसल सिद्दीकी, मोहम्मद कलीम मंसूरी, राम प्रकाश मौर्या, सिराज अहमद, कौशल किशोर अनिल कश्यप आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

रात में कार से निकलते थे बदमाश, वाहनों से चुराते थे डीजल, पुलिस मुठभेड़ में चार गिरफ्तार

बरेली:  बरेली में रविवार रात इज्जतनगर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान ...