Breaking News

कटरीना कैफ जैसी टोन्ड बॉडी और परफेक्ट फिगर चाहिए तो फॉलो करें ये स्टेप्स

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्क‍ि अपनी टोन्ड बॉडी और परफेक्ट फिगर के लिए भी मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर उनके जिम सेशंस की कई फोटोज और वीडियोज देखी जा सकती हैं. जो की उनके फिटनेस के प्रति डेडिकेशन को जाहिर करती है. हाल ही में कटरीना ने अपने वर्कआउट चार्ट की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर इस फोटो में कटरीना की अलग-अलग एक्सरसाइज का नाम लिखा हुआ है. एक्सरसाइज के साथ उनके सेट, रिपीटेशन और वजन भी मेंशन किया गया है. इसमें जंप स्क्वैट, वॉकिंग लंज, बॉक्स‍िंग जंप्स, सुमो स्क्वैट्स, डेड लिफ्ट्स, बर्पीज, माउंटेन क्लाइंबर आदि शामिल हैं. बता दें इस वर्कआउट रूटीन उनकी फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला तय किया है, जिसे कटरीना फॉलो करती हैं.

इससे पहले वे एक इवेंट में कटरीना ने अपने फिटनेस पर कहा था, ‘यह बहुत जरूरी है कि आपके लिए कौन सी एक्सरसाइज सही है, लेकिन याद रहे कि आपके पास सिर्फ एक ही बॉडी है जीने के लिए. इसलिए आपको अपनी बॉडी का जितना हो सके उतना ख्याल रखना चाहिए क्योंकि आप अपनी इसी बॉडी के साथ सभी जगह जा रहे हैं’.कटरीना के वर्कआउट रूटीन पर उनकी ट्रेनर यासमीन ने बताया, ‘वो बहुत मेहनती लड़की हैं.

वो शाम को 7 बजे फिल्म सेट छोड़ती हैं, पैकअप और फिर रात 10:30-11 बजे सीधे जिम आती हैं. यहां 12 बजे के बाद तक वर्कआउट कर दूसरे दिन सुबह 8 बजे सेट पर पहुंच जाती हैं, जहां वे अपने गाने की शूटिंग कर रही हैं. कटरीना अभी अपने बेस्ट फिटनेस लेवल पर हैं’. वर्कफ्रंट पर कटरीना जल्द ही रोहितशेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट लीड रोल में हैं.

About News Room lko

Check Also

मलेरिया के लक्षण और कारण, जानिए इस रोग से बचाव के तरीके

आज यानी 25 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मलेरिया दिवस मनाया जाता है। हर साल ...