Breaking News

एक दर्जन घरों में बांटी गई खाद्य सामग्री

महराजगंज/रायबरेली। क्षेत्र के गांव शेरऊ का पुरवा मजरे कोटवा मोहम्मदाबाद में विगत 2 दिन पहले लगी भीषण आग के चलते लगभग एक दर्जन घरों में हुए व्यापक नुकसान के बाद बेघर हुए लोगों की मदद में मऊ गांव की संस्था डैडी बम के द्वारा सभी प्रभावित परिवारों को घरेलू उपयोग की वस्तुएं जैसे बाल्टी, मग, बच्चों के कपड़े, महिलाओं के लिए साड़ी, खाद्य सामग्री आदि घर घर जाकर लोगों को वितरित की गई।

आपको बता दें कि गेहूं की खड़ी फसल में लगी आग गांव में प्रवेश कर गई थी और 1 दर्जन से अधिक लोगों के आशियाने जलकर स्वाहा हो गए थे। खाने पीने की बात तो दूर घरेलू उपयोग में आने वाली हर सामग्री जलकर खाक हो गई थी। लोग खुले आसमान के नीचे दूसरे लोगों द्वारा प्रदान की जा रही भोजन सामग्री से निर्वाह कर रहे है।

पीड़ितों की यह हालत देखकर डैडी बम संस्था के लोग मंगलवार को गांव पहुंचे और घर घर जाकर पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर रोजमर्रा के उपयोग में आने वाली वस्तुओं का वितरण किया। इस मौके पर संस्था से जुड़े मुकेश तिवारी, नीतू दुबेदी, अमित तिवारी, नीतू अवस्थी, रितेश दुबेदी, कुलदीप द्विवेदी, शम्मू सिंह, पवन तिवारी, आनंद तिवारी, शुभम तिवारी, सोमू तिवारी ने संस्था के संरक्षक दिनेश मिश्रा के साथ लोगों की मदद की, और भरोसा दिलाया कि आगे भी मदद का सिलसिला जारी रहेगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा सरकार की कुरीतियां प्रदेशवासियों को पड़ रहीं भारी: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *