Breaking News

पहली बार विधानसभा मुख्य भवन स्थित ‘प्रेस-रूम’ पहुँचे विधानसभा अध्यक्ष

लखनऊ: यूपी विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने आज विधानसभा परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अध्यक्ष ने विधानसभा स्थित प्रेस-रूम पहुँचकर वहां की व्यवस्थाएं देखीं। साथ ही वहां उपस्थित पत्रकार बंधुओं से वार्ता कर उनकी समस्याओं को जाना और बड़ी एलईडी टीवी के साथ नए कम्प्युटर सिस्टम, प्रिंटर आदि लगवाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही प्रेस-रूम को आधुनिक बनाने के लिए प्रमुख सचिव विधानसभा प्रदीप कुमार दुबे को निर्देशित किया।

पहली बार विधानसभा मुख्य भवन स्थित ‘प्रेस-रूम’ पहुँचे विधानसभा अध्यक्ष

विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्य भवन में बने प्रेस-रूम को आधुनिक बनाने के दिए निर्देश

विधानसभा अध्यक्ष के प्रेस रूम निरीक्षण के मौके पर पूर्व अध्यक्ष मान्यता समिति रहे, वरिष्ठ पत्रकार विजय शंकर ‘पंकज’ ने कहा कि उनके लम्बे पत्रकारिता जीवन में पहली बार किसी विधानसभा अध्यक्ष ने प्रेस-रूम का निरीक्षण किया है। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकारों में दिनेश शर्मा, कलानिधि मिश्र, अविनाश शुक्ल, शाश्वत तिवारी, श्रीधर अग्निहोत्री, नीरज श्रीवास्तव, अशोक चकलाधर सहित कई पत्रकार उपस्थित रहे।

प्रेस-रूम देखने के बाद विधानसभा सदस्यों से प्राप्त शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने वीआईपी कैफेटेरिया में खान-पान की वस्तुओं की गुणवता बढ़ाने हेतु प्रमुख सचिव विधानसभा को त्वरित कारवाई किये जाने के लिए कहा।

About reporter

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...