Breaking News

प्रेमी की खातिर शाइस्ता से सीमा बन गई युवती, मंदिर में लिए साथ फेरे , फटाफट पढ़े पूरी खबर

प्रेमी के लिए पाकिस्तान छोड़ने वाली सीमा हैदर की प्रेम कहानी की चर्चा के बीच ऐसी ही एक प्रेम कहानी रामपुर में सामने आयी है। यह प्रकरण अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव भोट बक्काल का है।

जहां, प्रेमी के लिए शाइस्ता ने धर्म परिवर्तन कर लिया, वह शाइस्ता से सीमा बन गई और मंदिर में फेरे ले लिए। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर उसे सुरक्षित पति के साथ उसकी गौतमबुद्धनगर स्थित ससुराल भेज दिया।

प्रेमी के लिए शाइस्ता से सीमा बनने वाली युवती की मुहब्बत की शुरुआत दिल्ली के एक निजी अस्पताल से हुई थी। युवती के पिता करीब साल भर पहले बीमार हो गए थे। उन्हें दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां कैंटीन में राम अवतार काम करता था। वह अस्पताल में भी सफाई कर्मी था। शाइस्ता पिता की तीमारदारी में अस्पताल में रही। बस, यहीं से दोनों के बीच मुहब्बत का सफर शुरू हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

भोट बक्काल गांव निवासी 20 वर्षीय शाइस्ता चंद रोज पहले अपने दादरी, गौतमबुद्धनगर निवासी प्रेमी राम अवतार के साथ गायब हो गई थी। युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ अजीमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। मामला दो समुदाय का होने के कारण पुलिस ने भी ज्यादा सक्रियता दिखाई।

विवेचक अंशु यादव ने दो दिन पहले युवती को बरामद कर लिया था। मेडिकल चेकअप के बाद युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। युवती ने कोर्ट में खुद के बालिग होने के साक्ष्य प्रस्तुत किए। युवती शाइस्ता ने बताया कि उसने सीमा बनकर अपनी मर्जी से अपने प्रेमी राम अवतार के साथ मंदिर में फेरे लिए हैं। युवती ने कोर्ट के सामने अपने पति के साथ जाने की बात कही। अजीम नगर पुलिस ने शनिवार देर शाम युवती को उसके पति रामअ वतार के हवाले कर दिया और सकुशल रामपुर की सीमा से बाहर भेजने की व्यवस्था की।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...