Breaking News

NBA के पूर्व स्टार पैट्रिक इविंग कोरोना पॉजिटिव, बोले- यह वायरस गंभीर, इसे हल्के में ना लें

पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कहर से लगातार जूझ रही है। विश्व भर में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 3 लाख 40 हजार से ज्यादा हो गई है और संक्रमितों की संख्या 53 लाख से ज्यादा हो गई है। जबकि 21 लाख 58 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना को मात दी है। दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका में मृतकों की संख्या 97 हजार को पार कर गई है और 16 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं।

 

वहीं एनबीए के दिग्गज पैट्रिक इविंग ने एक ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। इसके लिए उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट किया। जॉर्ज टाउन में पुरुषों की बास्केटबॉल टीम के कोच और एनबीए के पूर्व स्टार पैट्रिक इविंग ने ट्वीट में कहा कि उन्होंने अपना कोविड-19 का परीक्षण कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

पैट्रिक ने अपने ट्वीट में लिखा मैं साझा करना चाहता हूं कि मैं कोविड-9 पॉजिटिव पाया गया हूं। यह वायरस गंभीर है और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। मैं सभी से कहता हूं कि वह खुद सुरक्षित रहें और अपने प्रियजनों का भी ध्यान रखें। वहीं जॉर्जटाउन विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा कि ईविंग की स्थानीय अस्पताल में पृथकवास में रखकर देखभाल की जा रही है। वह जॉर्जटाउन की पुरुष बास्केटबॉल टीम के एकमात्र सदस्य हैं, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...