Breaking News

कायस्थ महासभा के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेश कुमार श्रीवास्तव दर्जनों साथियों संग रालोद में शामिल

लखनऊ। किसान मसीहा चौ. चरण सिंह के आदर्शों और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. अजित सिंह तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व एवं प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद से प्रेरित होकर राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा के प्रयासों से आज रालोद प्रदेश कार्यालय में कायस्थ महासभा के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेश कुमार श्रीवास्तव एड़वोकेट हाईकोर्ट ने महासभा के समर्थकों तथा पूर्व संयोजक ब्राहण भाईचारा समिति बसपा (पूर्वांचल) यज्ञेन्दु पाण्डेय के साथ दर्जनों लोगों ने बसपा, सपा और भाजपा छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की। यह जानकारी राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में दी।

राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्र तथा प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी एवं प्रदेश सचिव बीएल प्रेमी ने राष्ट्रीय लोकदल परिवार में सम्मिलित होने वाले सदस्यों का स्वागत किया और विश्वास व्यक्त किया कि राष्ट्रीय लोकदल की नीतियां गांव गांव और गली गली तक पहुंचेगी।

राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्र ने कहा कि किसान मसीहा चौ. चरण सिंह की विचारधारा को आगे बढ़ानें के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व में अन्य दलों के सैकडों कार्यकर्ता और पदाधिकारी राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता के प्रति उत्सुक हैं और सम्मिलित होने का कार्यक्रम आगे भी निरंतर चलता रहेगा।

सम्मिलित होने वालों में कार्यस्थ महासभा के रामेन्द्रशीखर श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, हरिओम द्विवेदी, आलोक श्रीवास्तव, आदेश कुमार, राजेद्र गौड, बृजेश कुमार , कपिल श्रीवास्तव, के साथ साथ मोहित नंदन पाण्डेय, राघवेन्द्र चौबे, सलमान खान, धर्मेंद्र सिंह, संजय यादव, रामनाथ, शैलेश कुमार सहित विभिन्न दलों को छोड़कर दर्जनों लोगो ने राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...