Breaking News

Fortis हेल्थकेयर हो गई मुंजाल-बर्मन की

नई दिल्ली। फोर्टिस Fortis हेल्थकेयर लिमिटेड के निदेशक बोर्ड ने गुरुवार को हुई बैठक में मुंजाल-बर्मन परिवार के कंसोर्टियम को कंपनी के अधिग्रहण के लिए सबसे पसंदीदा बोलीकर्ता करार दिया है। एक बयान में फोर्टिस हेल्थकेयर (एफएचएल) ने कहा कि सभी पहलुओं पर विस्तार से चर्चा के बाद कंपनी के निदेशक बोर्ड ने बहुमत के साथ हीरो इंटरप्राइज इन्वेस्टमेंट ऑफिस व बर्मन फैमिली ऑफिस के कंसोर्टियम के नाम की अनुशंसा की।

कंसोर्टियम ने Fortis के लिए

मुंजाल-बर्मन कंसोर्टियम ने Fortis के लिए पहली मई को संशोधित बोली में 167 रुपये प्रति शेयर के भाव पर प्रेफरेंस शेयर अलॉटमेंट के जरिये एकमुश्त 800 करोड़ रुपये निवेश का ऑफर दिया था।
इसके साथ ही कंसोर्टियम ने प्रेफरेंशियल वारंट जारी कर 1,000 करोड़ रुपये के निवेश का वादा किया था। गुरुवार को सबसे पसंदीदा बोलीकर्ता के नाम के चयन के लिए स्वतंत्र विशेषज्ञ सलाहकार समिति (आइओसी), वित्तीय और कानूनी सलाहकारों के बीच विस्तार से मंत्रणा हुई।
प्रक्रिया में समिति के सदस्य और पीडब्ल्यूसी (इंडिया) के पूर्व चेयरमैन दीपक कपूर तथा इंडियन सोसाइटी ऑफ लॉ फर्म्स के चेयरमैन ललित भसीन, वित्तीय सलाहकार स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक और आर्पवुड कैपिटल तथा कानूनी सलाहकार सिरिल अमरचंद मंगलदास के प्रतिनिधियों ने शिरकत की।

About Samar Saleel

Check Also

बैंक आफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वोच्च 3853 करोड़ का शुद्ध लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बैंक आफ बड़ौदा ने वित्तीय वर्ष 2022-23 की ...