उत्तराखंड में आईपीएल में सट्टा लगाते चार पकड़ाये, एक आरोपी का मिला भाजपा से लिंक

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के एक नामी होटल से सट्टा लगाते चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार लोगों में गरपुर ब्लॉक के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख टिप्सन नरूला और उनके दो साथी अमनदीप और कमल कालरा शामिल हैं. टिप्सन नरूला का संबंध भाजपा से भी है. पुलिस को सटोरियों के कमरे से कई ऐसे सबूत हाथ लगे जिससे साबित हो रहा था कि ये लोग आईपीएल के खेल में सट्टा लगा रहे थे. पुलिस को मौके से सेल फोन, कैश और सटोरियों से जुड़े मोबाइल नंबर मिले हैं.

पुलिस को सूचना मिली कि रुद्रपुर-हल्द्वानी रोड पर होटल रेडिस के कमरा नंबर 203 में कुछ लोग ठहरे हुए हैं. जो यहां के सटोरियों के संपर्क में हैं और लोगों को लाखों का सट्टा खेला रहे हैं. एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर सीएम अमित कुमार के नेतृत्व में ट्रैप टीम बनाई गई. जिसके जाल में ये तीनों सटोरिए फंस गए.

हालांकि एक सटोरिया थोड़ी देर पहले खेल कर चला गया था. पकड़े गए तीनों सटोरियों की निशानदेही पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से 40 हजार से ज्यादा का कैश 7 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में जुआ खेलने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Loading...

एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा के अनुसार आईपीएल के जरिए घर बैठे मोटा पैसा कमाने का लालच कई लोगों पर भारी पड़ रहा है. लोगों के जल्दी पैसा कमाने के लालच का सटोरिए फायदा उठा रहे हैं. पुलिस की निगाह इस पूरे खेल पर बनी हुई है.

वहीं गदरपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख टिप्सन नरूला ने पुलिस के जाल में फंसने के बाद आरोप लगाया कि वे राजनीतिक साजिश का शिकार हुए हैं. क्योंकि वे सट्टे का कोई खेल नहीं खेलते. पुलिस ने उनके पास मौजूद कैश और मोबाइल्स को जबरन सट्टे से जोडऩे की कोशिश की है. हालांकि पुलिस सारी कॉल रिकॉड्र्स के जरिए ये साबित करने की कोशिश में है कि टिप्सन नरूला एक प्रोफेशनल सटोरिया है. जो अपने साथियों संग सट्टे के खेल को अंजाम दे रहा था.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला: अब जम्मू-कश्मीर में कोई भी खरीद सकेगा जमीन

 जम्मू-कश्मीर में अब देश का कोई भी व्यक्ति जमीन खरीद सकता है और वहां पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *