IPL 2020: चरम पर पहुंचा आईपीएल का रोमांच, आज विराट सेना से भिड़ेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल के 13वें सीजन का 28वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच आज शारजाह में खेला जाएगा। पॉइंट्स टेबल में केकेआर तीसरे और आरसीबी चौथे स्थान पर है। दोनों के बीच खेले गए पिछले 5 मैचों की बात करें, तो बेंगलुरु ने सिर्फ एक बार ही कोलकाता को हराया है।

केकेआर और आरसीबी दोनों की परेशानी बल्लेबाजी हैं, इन टीमों के मुख्य बल्लेबाज लय बरकरार रखने में नाकाम रहे हैं। केकेआर ने हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले दो मैचों में आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी से मैच का पासा पलटा है जिससे टीम का मनोबल काफी बढ़ा होगा। आसीबी के खिलाफ भी गेंदबाज यह लय बरकरार रखना चाहेंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग XI- 

शुबमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सुनील नारायण, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटि।

Loading...

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग XI- 

देवदत्त पडीक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

आज के मैच में कोलकाता के पास जीत की हैट्रिक लगाने का मौका रहेगा। केकेआर ने पिछले दोनों मैच आखिरी ओवरों में रोमांचक तरीके से जीते हैं। पहले उसने चेन्नई को 10 रन और फिर पंजाब को 2 रन से हराया था। वहीं, बेंगलुरु ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएसए बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष समेत छह सदस्यों ने दिया इस्तीफा

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष बेरेस्फोर्ड विलियम्स समेत कम से कम छह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *