Breaking News

Franchise India की मल्टीसिटी प्रदर्शनी का आयोजन, फायदेमन्द व्यापारिक अवसरों का तलाशने में मिलेगी मदद

फ्रेंचाइज इंडिया के मल्टीसिटी “FRANCHISE SHOWS” सीरीज में से एक का सफल आयोजन शनिवार 10 अप्रैल को कानपुर के जेएस रेजीडेंसी होटल में हुआ। इससे राज्य में व्यापार संवर्धन के लिए व्यापारिक संस्थानों और उनकी सम्भावित फ्रेंचाइजी को मुफीद वातावरण में परिचर्चा करने का एक सुनहरा अवसर प्राप्त हुआ। इसी क्रम में अगला शो 11 अप्रैल को लखनऊ में गोल्डन ट्यूलिप होटल में आयोजित किया जाएगा।

कानपुर में आयोजित फ्रेंचाइज इंडिया के शो में वाइट टाइगर, द पिज़्ज़ा डाईंन, स्क्रूबी स्क्रब, अजमेरा रिटेल, एक्शन शूज, बीन हेयर कैफे, यू क्लीन लॉन्ड्री, सर्वो एक्सप्रेस, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, रसना, टप्परवेयर,मोमो कॉलिंग एक्सप्रेस, कूलिंग एक्सप्रेस जैसे बड़े ब्रांड्स ने शिरकत की और सम्भावित फ्रेंचाइजियों को उनके ब्रांड ले साथ जुड़कर लाभदायक व्यापार की संभावनाओं के बारे में बताया।

फ्रेंचाइज इंडिया के मार्केटिंग मैनेजर आशीष श्रीमाली ने बताया, “फ्रेंचाइज इंडिया” व्यापार संवर्धन के लिए मुफीद सभी संभावित शहर में एक दिन का शो आयोजित कर भारत में वर्तमान में उपलब्ध व्यापार सम्भावनाओ और व्यवसाय के अवसरों के बारे में अधिक जानकारी चाहने वालों के लिए एक मंच प्रदान कर रह है। यह अपने आप में एक अनूठा अवसर है, जिसके जरिए ब्रांड्स अपने समभावित फ्रैंचाइज़ी प्रतिनिधियों और उद्योग विशेषज्ञों, कंसल्टेंट्स के साथ फ्रेंचाइज़िंग से संबंधित विभिन्न विषयों पर वन-टू-वन बैठक कर अधिक और स्पष्ट जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

फ्रेंचाइज इंडिया के सीनियर एग्जीक्यूटिव से अभिनव झा ने बताया, “मार्केटिंग फ्रैंचाइज़ी शो ए, बी और सी केटेगरी वाले शहरों में व्यावसायिक जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से प्रदर्शनी, परिचर्चाएं और बैठक के माध्यम से फ्रेंचाइज़र, स्टार्टअप्स, रियल एस्टेट, मैन्युफैक्चरर्स, डीलर्स/डिस्ट्रीब्यूटर्स/स्टॉकिस्ट्स/मेगा स्टॉकिस्ट्स, सप्लायर्स, ई-कॉमर्स, फाइनेंशियल कंपनियों आदि की समस्त जानकारी एक ही छत के नीचे प्रदान करता है ताकि उन व्यापारियों को स्वर्णिम मंच उपलब्ध हो सके, जो नए व्यावसायिक अवसरों की तलाश कर रहे हैं। यह विशेष रूप से उन क्षेत्रों के लिए डिज़ाइन किया गया एक शो है जहाँ ब्रांड पहुंच अभी भी विकसित हो रही है और उद्यमिता की महत्वाकांक्षा केवल प्रारंभिक दौर में है।”

फ्रेंचाइज इंडिया शो ने कई व्यापार संवर्धन की महत्वाकांक्षा रखने वालों और ब्रांडों पर जिन्होंने अपने शहरों के भीतर अपनी फ्रेंचाइजी को सफलतापूर्वक खोला है, उन पर उल्लेखनीय प्रभाव डाला है। इस शो को मीडिया में व्यपाक रूप से स्वीकृति मिली है, और लगभग सभी प्रमुख प्रकाशनों और टेलीविजन चैनलों द्वारा कवर किया गया है। इस कवरेज के जरिये इन शहरों में शो की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया है।

दरअसल यह शो एक दिवसीय गोलमेज सम्मेलन है, जो विशेष रूप से शीर्ष श्रेणी के होटलों में आयोजित की जाती है, जिसमें एक तरफ संभावित व्यापारिक निवेशकों और दूसरी तरफ एक शहर में अधिकतम 20 की संख्या में संभावित कंपनियों की भागीदारी होती है। यह राउंडटेबल संभावित निवेशकों के साथ एक के बाद एक लाभाकरी बैठकों का प्लेटफॉर्म है, जिसमें शिक्षा, रिटेल, ई-कॉमर्स, फूड एंड बेवरेजेज, अपेरल्स सहित 20 अन्य विभिन्न उद्योग के समूहों को अलग-अलग लाभकारी व्यावसायिक अवसरों के लिए साझा मंच प्रदान किया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...