Breaking News

French Open 2021: 13वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने की कोशिश में जुटे राफेल नडाल, चौथे दौर में बनाई जगह

अमेरिका की सोफिया केनिन (Sofia Kenin) शनिवार को फ्रेंच ओपन (French Open) टेनिस ग्रैंडस्लैम मुकाबले में हमवतन जेसिका पेगुला को हराकर लगातार तीसरे साल रोलां गैरां के चौथे दौर में पहुंच गईं. वहीं, पांचवी वरीयता प्राप्त यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) उलटफेर का शिकार हो गईं. केनिन ने जेसिका को तीसरे राउंड के मुकाबले में 4-6, 6-1, 6-4 से मात दी.

मैच खेलने के बाद फेडरर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं मैच खेलने जा रहा हूं या नहीं। बता दें कि दो महीने के बाद रोजर फेडरर 40 साल के हो जाएंगे। फेडरर का अगल मुकाबला सोमवार को चौथे राउंड में इटली के माटेओ बेरेटिनी से होने वाला है। मैच के बाद फेडरर ने कहा कि मुझे फैसला करना है कि आगे खेल जारी रखना है या नहीं।

रिकार्ड 13वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने की कोशिश में जुटे नडाल ने कैमरन नूरी को 6-3, 6-3, 6-3 से हराकर 50वीं बार ग्रैंडस्लैम के राउंड 16 में प्रवेश किया. अब उनका सामना इटली के 19 साल के जानिक सिनर से होगा.

उन्होंने कहा कि क्या घुटने पर दबाव डालना जोखिम भरा है? क्या यह आराम करने का अच्छा समय नहीं है? बता दें कि रोजर फेडरर 20 बार के ग्रैंडस्लैम खिताब के विजेता रहे हैं और 2020 में उन्होंने दो बार घुटने की सर्जरी करवाई थी। फेडरर ने कहा कि इस साल विंबडलन उनकी प्राथमिकता है।

About News Room lko

Check Also

WTC Final: बारिश के चलते मैच का मज़ा हुआ किरकिरा तो इस भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया को चेताया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बारिश के चलते शुक्रवार को भारत और न्यूजीलैंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *