Breaking News

रियल आईपीएल से लेकर रील नीलामी तक, मेकर्स ने अमेज़ॅन प्राइम की ‘इनसाइड एज 2’ से नीलामी का एक विशेष वीडियो किया रिलीज़

भारत में इनदिनों क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है, ऐसे में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के “इनसाइड एज 2” (Inside Edge 2) के निर्माताओं ने एक विशेष वीडियो जारी किया है, जब आज रियल आईपीएल की नीलामी होने वाली है। इस वीडियो का शीर्षक है, “हाउ एंटी-बिडिंग वर्क्स!” है जिसमें बिडिंग के गेम में एक्टर्स के इर्दगिर्द होने वाली जिज्ञासा और साजिश के बारे में बताया गया है जो बेहद दिलचस्प नज़र आ रही है।

वीडियो में, मुंबई मावेरिक्स और आर्किड के बीच क्रिकेटर पर जीत हासिल करने की लड़ाई देख सकते हैं और यह सब रणनीतिक, योजना और बोली के दृश्यों पर पनपती है। यह वीडियो अधिक खास इसलिए भी है क्योंकि आज रियल लाइफ में आईपीएल की नीलामी होने वाली है और यह अभूतपूर्व है क्योंकि निर्माताओं ने मूल की घटनाओं को यथासंभव वास्तविक घटनाओं के करीब रखने की कोशिश की है।

दिलचस्प बात यह है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के इनसाइड एज 2 का प्लॉट भी आईपीएल टूर्नामेंट के समान है। जब से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर इनसाइड एज 2 रिलीज़ हुई है, तब से इसे दर्शकों से बेहद पसंद किया जा रहा है। अगर अफवाहों पर ध्यान दिया जाए तो, इनसाइड एज 2 में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने वाले रिचा चड्ढा और विवेक ओबेरॉय 19 दिसंबर को होने वाली आईपीएल नीलामी 2020 में शामिल हो सकते है।

इनसाइड एज के पहले सीज़न को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, जिसके बाद दूसरा सीज़न भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा साबित हुआ है और बेहद पसंद किया जा रहा है। दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है जो अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...