Breaking News

बंगाल के मजदूर की ट्रेन से गिरकर मौत

औरैया। जिले के फफूंद क्षेत्र में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के पाता स्टेशन ‌के पास बंगाल के एक मजदूर की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के जिला उत्तर दिनाजपुर के गांव पुलीहर कल्यागंज निवासी हीरालाल कर्माकर (39) शुक्रवार को मालदा स्टेशन से फरक्का एक्सप्रेस पर अपने साथियों के साथ सवार हो दिल्ली में मजदूरी करने जा रहा था।

बीती रात्रि वह ट्रेन में शौच के लिए उठा और धोखे से बाथरूम की जगह बाहर निकलने का गेट खोलने पर जिले के पाता स्टेशन के समीप स्थित गांव आशा का पुर्वा के सामने डाउन लाइन पर खम्बा नम्बर 1109/34 के नीचे जा गिरा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। साथियों ने उसके काफी देर तक वापस न आने पर पहले ट्रेन में तलाश किया बाद में अगले स्टेशन पर उतर कर पूरी घटना वहां बतायी, जिसके बाद में उन्हें पता चला पाता स्टेशन के अंतर्गत एक शव मिला है।

बताया कि आज सुबह रेलवे के ट्रैक मैन जय नारायण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पाता चौकी ले आयी जहां पर पहुंचे मृतक के साथियों दोस्त नारायण चौधरी, विश्वजीत कर्माकर, मोहन सोरेन ने उसकी पहचान हीरालाल के रूप में की और घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने शव का पंचानामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि मृतक के तीन बच्चे माला (17), बापी (10) व दया (9) है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...