Breaking News

क्या अदा शर्मा ने खरीदा है सुशांत सिंह का अपार्टमेंट? जानिए अदा ने इस पर क्या जवाब दिया

अदा शर्मा (Adah Sharma) धमाल मचा रही हैं। द केरल स्टोरी के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म का ताज पहनने के ठीक बाद, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 378 करोड़ कमाए। इसके बाद सनफ्लावर सीजन 2 और बस्तर ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की, अदा एक ऐसी शख्स हैं जो इंस्टाग्राम पर अपने हास्य की भावना के लिए भी जानी जाती हैं।

‘मैं नहीं रहूंगा मेरी बेटी के साथ तो.,’ सोनाक्षी को समर्थन देने पर शत्रुघ्न सिन्हा की दो टूक

क्या अदा शर्मा ने खरीदा है सुशांत सिंह का अपार्टमेंट? जानिए अदा ने इस पर क्या जवाब दिया

उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनका सोशल मीडिया अन्य अभिनेत्रियों से काफी अलग है। अदा जो एक अंतरराष्ट्रीय एक्शन फिल्म में नजर आएंगी, उन्होंने अनुपम खेर के साथ मेड इन हेवन और रॉकेट बॉयज़ में इश्वाक सिंह के साथ तुमको मेरी कसम भी साइन की है।

शाहरुख खान ने खरीद लिए थे ‘देवदास’ के अधिकार, मां की खातिर किया था इस फिल्म में काम

फिल्म की घोषणा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में अदा से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदा है या क्या वह वहां किराए पर रह रही हैं, इस पर अदा ने कहा, “केरल स्टोरी के 378 करोड़ मेरे पास नहीं हैं तो मैं किराए पर ही रह रही हूँ। जिसने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं👇🏼

https://www.instagram.com/reel/C-ky37WK0N8/?igsh=MXdlNTN6d2wzcDlvbw==

अदा ऐसी शख्स हैं जो खुद को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेती हैं और यही बात उन्हें बाकियों से अलग करती है। यह देखने का इंतजार है कि यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री हमें और क्या ऑफर करती है!

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...