Breaking News

5 दिन तक लड़की के साथ गैंगरेप, दोस्तों के बीच बंटती रही छात्रा

रेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र से अपहरण कर रेप का पीड़ा सहने वाली छात्रा ने पुलिस की पूछताछ में खौफनाक कहानी बयां की। तीनों दोस्तों ने छात्रा से कॉल गर्ल जैसा व्यवहार किया। तीनों उसे एक दूसरे के हवाले करते रहे और जब मन भर गया तो पांच सौ रुपए देकर छोड़ दिया।

👉पति के दोस्‍त ने बेटे के सामने किया रेप, विरोध पर पीटा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

5 दिन तक लड़की के साथ गैंगरेप दोस्तों के बीच बंटती रही छात्रा

छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रधान का ससुर होने के कारण शाह आलम से वह परिचित थी। छह जून को वह काम से जा रही थी तो शाह आलम ने गांव से बाहर छोड़ने के बहाने उसे कार में बैठा लिया। इसके बाद उससे छेड़छाड़ की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर कुछ खिला दिया।

इससे वह बेहोश हो गई और जब होश आया तो खुद को एक कमरे में पाया। वहां शाह आलम और उसके साथ दो अन्य लोग मौजूद थे। फिर उन्होंने उसे बारी-बारी से अपने साथ रखकर दुष्कर्म किया। जब उनका मन भर आया तो डरा-धमकाकर पांच सौ रुपये देकर ट्रेन में बैठा दिया।

👉कर्नाटक दांव से मध्य प्रदेश जीतने का प्लान, प्रियंका गांधी करने जा रही ऐसा…

पुलिस के मुताबिक शाह आलम छात्रा को बहलाकर उत्तराखंड के काशीपुर ले गया। वहां किराए के कमरे में उसने छात्रा को रखकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह वहां से चला गया और इरफान उर्फ बाबू वहां पहुंच गया। उसने भी छात्रा को धमकाकर उससे दुष्कर्म किया और अगले दिन छात्रा को नोएडा में अपने दोस्त नदीम कुरैशी के पास पहुंचा दिया।

👉अजित पवार को लेकर सुप्रिया सुले का हैरान कर देने वाला बयान, कहा होंगे महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री

नदीम कुरैशी ने छात्रा को नोएडा के होटल में रखा और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद नदीम ने छात्रा को पांच सौ रुपए देकर काशीपुर की ट्रेन में बैठा दिया। छात्रा जब काशीपुर पहुंची तो पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई और उसे बरामद कर लिया गया।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...