Breaking News

मुकदमे में गवाही देने पर मिल रही है जान से मारने की धमकी

तरन्नुम खान ने अपने एवं परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई

देवरिया जनपद की निवासीनी तरन्नुम खान ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी और अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर को प्रार्थना पत्र देकर अपने पति और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। डीजीपी और एडीजीपी ने देवरिया पुलिस को आवश्यक कार्रवाई कर आख्या प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

तरन्नुम खान ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि नदीम खान एवं उनके भाइयों द्वारा हमारे पति ताहिर खान के उपर जानलेवा हमला किया था जिसमें वो बालबाल बच गए थे और अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी हुई थी जिसका मुकदमा सेशन कोर्ट में चल रहा है। नदीम खान एवं उनके भाइयों ने जमानत से छूट कर आने के बाद मुकदमा वापस लेने के लिए आए दिन परेशान किया जा रहा है, कभी बिजली का केबल तो कभी सीसी टीवी कैमरे का केबल काट दिया जा रहा है।

यहां तक कि सलीम खान का पुत्र दानिश खान एवं नदीम खान द्वारा सीसीटीवी के दो कैमरे केबल काट कर चुरा ले गए ताकि किसी अप्रिय घटना को अंजाम देते वक्त कोई साक्ष्य कैमरे रिकार्ड न हो। तरन्नुम खान का परिवार इस कदर डरा हुआ है कि वह इन आरोपियों से बचने के लिए छुपकर इधर उधर रहना पड़ रहा है।

तरन्नुम खान ने कहा है कि नदीम खान एवं उनके भाइयों के उपर देवरिया में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। लगभग सभी मुकदमों में एनबी डब्ल्यू ईशु है। इन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि प्रार्थीनी और उसके परिवार के प्रति कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...