Breaking News

पश्चिम बंगाल : जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत, घना कोहरा बना वजह

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी सिटी में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ओवरलोडेड ट्रक एक कार और मैजिक वैन पर पलट गया था. इस हादसे में 13 लोगों दर्दनाक मौत हो गई जबकि 18 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की बात सामने आ रही. हादसे में घायल लोगों को धूपगुड़ी और जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमे कुछ की हालत बेहद गंभीर बनी हुई.
 
हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने क्रेन और एंबुलेंस की मदद से बचाव कार्य शुरू किया गया. मंगलवार को देर रात एक ट्रक जिसका नंबर WB61A/2492 था. नेशनल हाइवे NH31D पर बोल्डर से लदा ट्रक मायानाली से जा रहा था.  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक ने अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. तभी गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार गाड़ियां उससे टकरा गईं.
 
एएसपी ने बताया कि इस हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पहले धुपगुड़ी के एक अस्पताल के लिए रवाना किया गया और फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट किया गया.
 
पुलिस ने बताया कि रात नौ बजकर पांच मिनट पर हुए हादसे की खबर मिलते ही सभी को अस्पताल पहुंचाने पर फोकस किया. वहीं अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मरने वालों में दो पुरुष, छह महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया है. जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक सामान्य हो गया है. वहीं ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...