Breaking News

स्वेच्छा श्रीवास्तव एवं सचिन गौरी वर्मा ने प्रधानाचार्य को युवा इमोशन अभियान से कराया अवगत

गोरखपुर। चौरी चौरा स्थित महादेव प्रसाद इंटर कॉलेज में अपना ट्रस्ट की संस्थापिका स्वेच्छा श्रीवास्तव एवं पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक सचिन गौरी वर्मा द्वारा युवा इमोशन नामक कार्यक्रम चलाया जाएगा। जिसके लिए अपना ट्रस्ट की संस्थापिका स्वेच्छा श्रीवास्तव ने विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय जायसवाल को एक पत्र दिया जिसके माध्यम से विद्यालय के बच्चों को सूचना दी जा सके।

इस युवा इमोशन नामक कार्यक्रम में बच्चों की काउंसलिंग, अभिभावक एवं बच्चों के बीच सामंजस्य स्थापित करना एवं उनके कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां नि:शुल्क रूप से विद्यालय के अध्यापकों के साथ मिल कर दी जायेंगी। साथ ही 2 अक्टूबर को गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती के उपलक्ष में विद्यालय में प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों द्वारा महान विभूतियों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई एवं सड़क सुरक्षा पर चित्र प्रदर्शनी भी लगाई गई।

इसके साथ ही काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र एवं पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक सचिन गौरी वर्मा के सौजन्य से प्रधानाचार्य संजय जायसवाल के मार्गदर्शन में विद्यालय परिसर में एक फ्लैक्स लगवाया गया जिस पर चौरी चौरा का इतिहास छपा हुआ है। सचिन गौरी वर्मा ने बताया कि यहां के विद्यार्थियों के लिए यह फ्लैक्स बहुत ही उपयोगी साबित होगा एवं उनके निबंध प्रतियोगिता में यह बहुत ही सहायता प्रदान करेगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...