Breaking News

व्हाट्सएप कॉल पर गजियाबाद के डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, बोले-“हिंदू हूं इसलिए…”

गाजियाबाद के लोहिया नगर की आंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले डॉ. अरविंद वत्स अकेला को यूएसए से व्हाट्सएप कॉल के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है।आरोपी ने वाट्स ऐप कॉल कर डॉक्टर का सर तन से जुदा करने की धमकी दी थी. ये कॉल अमेरिका से किया गया था.

इस मामले में अब डॉक्टर की प्रतिक्रिया आ गई है.डॉ. अरविंद का कहना है कि कॉलर ने हिंदू संगठनों के समर्थन करने पर कन्हैया लाल और डॉ. उमेश जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

जब वह सोए हुए थे तब उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से दो बार वाट्सएप कॉल आई। उठने पर उन्होंने उसी नंबर पर कॉल की लेकिन कॉल नहीं लगी। अगले दिन उसी नंबर से फिर से कॉल आई। कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि तू हिंदू संगठनों के लिए काम करता रहता है।

उन्होंने आगे कहा,’फोन करने वाले शख्स ने मुझे हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.’ फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा कन्हैयालाल जैसा हाल कर देंगे. उसने ये भी कहा कि न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरी रक्षा कर पाएंगे.

इसलिए तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा। उसकी लगातार रेकी की जा रही है। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

About News Room lko

Check Also

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई पीपीपी मोड पर बायो-सीएनजी प्लाण्ट स्थापित किये जाने संबंधी ‘कमेटी ऑफ सेक्रेटरीज’ की बैठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ...