Breaking News

यूपी में सीएए के विरोध में बढती हिंसा को देखते हुए भाजपा सरकार चलाएगी ये विशेष अभियान

सीएए के विरोध में सबसे अधिक हिंसा यूपी में देखने को मिली थी। लिहाजा भाजपा ने उत्तर प्रदेश में विशेष जन जागरण अभियान चलाने का फैसला किया है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, बीजेपी ने इसके लिए पूरे प्रदेश में छह बड़ी रैलियां करने का फैसला किया है।

होम मिनिस्टर शाह 21 जनवरी को लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह की दूसरी रैली अवध क्षेत्र में होगी। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 जनवरी को आगरा में आयोजित एक रैली को संबोधित करेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह वेस्ट इलाके में मेरठ में 22 जनवरी को रैली करेंगे, जबकि परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 20 जनवरी को कानपुर में एक रैली में शिरकत करेंगे। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 19 जनवरी को गोरखपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे, जबकि स्मृति ईरानी 18 जनवरी को वाराणसी में रैली को संबोधित करेंगी।

भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने बताया कि इन रैलियों के अलावा प्रदेश के सीएम योगी और दूसरे बड़े नेताओं को भी रैलियों का आयोजन करने को कहा गया है। भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि प्रदेश के कोने कोने में इस तरह की रैली हो और नागरिकता कानून पर जारी संशय और अफवाह की राजनीति खत्म हो।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...