Breaking News

लॉकडाउन में रब ने बना दी जोड़ी, यहां तीन फुट के फिरोज को मिली उनकी हाइट की बेगम

कोरोना वायरस के संक्रमण में लोगों को बड़ी परेशानी के बीच ही तीन फुट के फिरोज को उनकी ही हाइट की बेगम मिल गई. यहां कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में रविवार 7 जून को निकाह करने के बाद वह अब काफी प्रसन्न हैं. मेरठ में भी तीन फुट के दुल्हे को उसी की लंबाई की दुल्हन मिलने की काफी चर्चा है.

मेरठ में कोरोना संक्रमण के कहर के कारण लॉकडाउन में भी तीन फुट के फिरोज की रब ने जोड़ी बना दी है. तीन फुट के फिरोज के लिए दूल्हा बनना यहां तो किसी सपने से कम नहीं था. रविवार को इस परिवार की दुआ कबूल हो गयी और इन्होंने निकाह कर लिया.

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज की लंबाई तीन फुट है. इनके घर में सभी सामान्य कद के हैं, इसलिए उनकी चिंंता सभी को हर वक्त रहती थी. उम्र के साथ ही शादी की बात चलने लगी, लेकिन लंबाई आड़े आ जाती. परिवार के लोग काफी समय से शादी के प्रयास में थे, लेकिन हर बार लम्बाई आड़े आ जाती थी. उनको एक दिन तीन फुट की लड़की पसंद आ गई. लॉकडाउन में इस परिवार की दुआ कबूल हो गयी.

एक दिन वह अपने दोस्त के घर गए तो उसकी भाभी ने उन्हेंं देख लिया. वह भी अपनी तीन फुट की बहन जैनब की शादी के लिए परेशान थी. इसके बाद बात आगे बढ़ी और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद रिश्ता तय हो गया. फिरोज ने बताया कि ढाई माह पहले निकाह होना था, लेकिन लॉकडाउन लग गया. इसके बाद अब अनुमति लेकर निकाह हो गया. बरात में घर-परिवार के ही कुछ खास लोग गए थे. दोनों की जोड़ी देखने के लिए काफी जगह पर लोग एकत्र हो गए थे.

कलाकार है फिरोज

फिरोज ने बताया कि वह मॉलीवुड की कई फिल्मों डाक्टर दिल वाला, मेरा दुश्मन-मेरा दोस्त, सपना अपना-अपना और मस्त पहलवान, पड़ोसी परेशान में काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि जोडिय़ां ऊपर वाला ही बनाता है. आखिरकार फिरोज और जैनब को मिलना था और रब ने उनकी जोड़ी बना ही दी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...