Breaking News

गोल्डसेतु ने कानपुर में अपने फ्लैगशिप ईवेंट बंधनम का सफलतापूर्वक आयोजन किया

नई दिल्ली/कानपुर। सर्राफा व्यापारी केंद्रित बी2बी ज्वैलरी प्लेटफॉर्म गोल्डसेतु ने उत्तर प्रदेश के कानपुर एक कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम की थीम “बंधनम : सेलिब्रेटिंग रिटेलर्स सक्सेस इन देयर डिजिटल जर्नी” थी. इस कार्यक्रम में कंपनी के को-फाउंडर विकास वर्मा (सीईओ), अनुज सचदेव (सीपीओ), को-फाउंडर रजत गौर (सीबीओ) और शहर के प्रमुख ज्वैलर्स एवं सर्राफा व्यापारी मौजूद थे. सर्राफा व्यापारी केंद्रित इस कार्यक्रम का उद्देश्य कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए व्यावसायिक समाधानों को प्रदर्शित करना था।

गोल्डसेतु

कंपनी टियर- 2, 3 एवं 4 शहरों में ज्वैलर्स को सशक्त बनाने के लिए प्रयासरत है, जिससे कि वे न केवल उच्च गुणवत्ता के स्वर्ण एवं डायमंड आभूषण सही तरीके से खरीद सके, अपितु उनका सरलतम तरीके से डिजिटल प्रचार एवं प्रदर्शन कर सके तथा ऑनलाइन या अपने स्टोर, दोनों के माध्यम से, अपने ग्राहकों को उच्चतम बाइंग एक्सपीरियंस दे सके।

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन पर मिल रही ये बड़ी छूट , बिना देरी के ख़रीदे

इस अवसर पर गोल्डसेतु के सीईओ विकास वर्मा ने इस उद्योग को लेकर अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत किया. गोल्डसेतु का उद्देश्य असंगठित क्षेत्र के ज्वैलर्स को सभी जरूरी संसाधन और विशेषज्ञताएं उपलब्ध कराना है, जिसके तहत असंगठित क्षेत्र के व्यापारी भी संगठित क्षेत्र के आभूषण विक्रेताओं एवं ब्रांड्स से प्रतियोगिता कर सकेंगे।

गोल्डसेतु का बी2बी स्टोर, BuymyJewel देश भर के हज़ारो सर्राफा व्यापारियों के लिए एक भरोसेमंद और पारदर्शी चैनल साबित हुआ है | वर्तमान में सर्राफा व्यापारिओं को आधुनिकतम, कम वजन की लेटेस्ट डिज़ाइन का अनुभव मिल पाना एक बड़ी समस्या है, उनकी विकास यात्रा के इस अवरोध को ‘BuymyJewel’ स्टोर की सहायता से दूर किया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...