Breaking News

दबंगो ने महिला की ज़मीन पर किया कब्जा, दर दर भटकने के बाद भी नहीं मिला न्याय

औरैया। जनपद के बिधूना तहसील के बेला थानांतर्गत ग्राम महू निवासी इंद्रा देवी जिनकी पट्टे की भूमि को लगभग 5 वर्षों से ज्यादा समय हो गया है उनकी फसली वर्ष 1428- 1423 खाता संख्या 00528 लेकिन अभी तक इस पट्टे की भूमि को नही नापा गया। जिस पर दबंगों के द्वारा जबरन कब्जा कर लिया गया।

शिकायतकर्ता इंद्रा देवी का आरोप है कि उन्होंने तहसील दिवस में कई बार प्रार्थना पत्र एवं पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज करवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाने के बाद लेखपाल के माध्यम से समस्या का फर्जी निस्तारण कर दिया गया। वहीं तहसील में प्रार्थना पत्र देने के बाद प्रार्थी को बार-बार आश्वासन दिया गया कि जल्दी से जल्दी उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा। लेकिन पता नहीं ऐसी क्या समस्या है जिस कारण पीड़िता को न्याय नहीं मिल पा रहा है वह अपने पट्टे की भूमि को नपवाने के लिए कई बार प्रार्थना पत्र भी दे चुकी व पोर्टल पर भी शिकायत कर चुकी हैं। लेकिन उनको बार-बार आश्वासन दे दिया जाता कि उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा जब उन्होंने कानूनगो व लेखपाल से बात की तो उन्होंने उनको टहलाने का कार्य किया।

वहीं पोर्टल पर फर्जी आख्या लगा दे गयी, जबकि लेखपाल मौके पर जगह देखने तक नही गए। हर जगह न्याय की गुहार लगा चुकी पीड़िता को कहीं से न्याय मिलता नहीं दिख रहा है। पीड़िता ने जिलाधिकारी से न्याय की गहर लगते हुए मांग की है, जिससे जल्द से जल्द उसे न्याय मिल सकें।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...