Breaking News

खोखले साबित हुए सरकार के सारे वादे : सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि ‘‘मंहगाई की मार’’ का डर दिखाकर सत्ता में आयी भारतीय जनता पार्टी की सरकार के वादे खोखले साबित हुए हैं। केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश में आदित्यनाथ सरकार मंहगाई रोकने में नाकाम साबित हुई है, साथ ही सरकार को जहां कहीं से मौका मिला आम जनता पर टैक्स का बोझ डालकर जनता के जेब से पैसे निकालने का काम करती रही है।

इसका ताजा उदाहरण पेट्रोल और डीजल की कीमतें है, ऐसी स्थिति में गरीब, बेरोजगार, मजदूर एवं आर्थिक रूप से कमजोर शहरवासी एवं प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आने वाली जनता के ऊपर अत्यधिक किराये का बोझ पड़ेगा। मौजूदा सरकार की मंशा से स्पष्ट झलकता है कि विभिन्न तरीके से जनता की जेब से पैसे निकालने का षडयंत्र रचा जाता रहा है। अपने ही बैंक खाते से एटीएम के द्वारा पैसे निकालने एवं कम बैलेन्स होने की स्थिति में सरकार पैसे तो लेती ही रही है।

केन्द्र और प्रदेश की सरकार को न तो मंहगाई, न बेरोजगारी और न ही प्रदेश की जनता के मुद्दों से कोई लेना-देना रह गया है। भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारी को लेकर तमाम वादे करती रही और सबसे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण तो यह है ‘रेाजगार सरकार उपलब्ध नहीं करा पायी, बेरेाजगारी के साथ ही साथ मंहगाई भी लगातार बढ़ती रही है’।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...