Breaking News

गोविंद नगर विधानसभा का होगा चहुंमुखी विकास: सुरेन्द्र मैथानी

कानपुर नगर। नगर की गोविंद नगर विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने आज समर सलिल के संवाददाता से खास बातचीत में बताया कि मैं जब से गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र का विधायक बना हूँ, तब से विधानसभा क्षेत्र का विकास करने के लिए तत्पर हूं। इसके लिए मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर विकास कार्यों को जल्द शुरू कराने की मांग की है। जिसपर मुख्यमंत्री जी ने मेरी सभी मांगों पर अपनी स्वीकृति प्रदान करते निर्माण कार्य शुरू करवा दिए हैं।

सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि, मैं अपनी विधानसभा की जनता को पूर्ण आश्वासन देता हूं कि विधानसभा क्षेत्र का विकास तेजी के साथ होगा। इसके साथ ही उन्होंने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी भी गरीब के साथ अन्याय नहीं होगा। उन्होंने कहा, मेरे संज्ञान में आया कि यहां पर शवों को ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं है, जिसके तत्काल व्यवस्था की गयी। अब कोई भी एक काल करके शव वाहन की सेवा निशुल्क ले सकता है।

शास्त्री नगर में जो पुरानी दुकानों और पार्को का सौंदर्यीकरण कराया जाएगा। उन्होंने कहा, मैं आपके माध्यम से जनता को भरोसा दिलाता हूं पूरी विधानसभा क्षेत्र का विकास होगा। किसी की कोई समस्या हो तो उनके लिए लिए हमारे दरवाजे खुले हैं। मेरा प्रयास होता है कि किसी को कोई भी परेशानी ना उठानी पड़े, क्योंकि जनता ने मुझे सबकी सेवा के लिए चुना है।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...