Breaking News

इण्टरनेशनल कॉस्प्ले कम्पटीशन ‘फैंटज्म-2023’ का भव्य उद्घाटन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) द्वारा आयोजित तीन दिवसीय इण्टरनेशनल कॉस्प्ले कम्पटीशन ‘फैंटज्म-2023’ भव्य उद्घाटन आज सीएमएस कानपुर रोड ऑडिटोरियम में हुआ। मुख्य अतिथि अनिल रस्तोगी, प्रख्यात अभिनेता व थियेटर आर्टिस्ट ने दीप प्रज्वलित कर इस अन्तर्राष्ट्रीय शैक्षिक समारोह का विधिवत उद्घाटन किया जबकि विशिष्ट अतिथि रेनिता कपूर, प्रख्यात अभिनेत्री व गायिका की उपस्थिति ने समारोह की गरिमा को बढ़ाया।

इण्टरनेशनल कॉस्प्ले कम्पटीशन ‘फैंटज्म-2023’ का भव्य उद्घाटन

उद्घाटन समारोह में बोलते हुए मुख्य अतिथि अनिल रस्तोगी ने कहा कि गीत, संगीत, कला, साहित्य सभी छात्रों को मानवता की भलाई हेतु संकल्पबद्ध करने का सबसे प्रभावशाली माध्यम है एवं ऐसी प्रतियोगिताओं से छात्रों में एक नया आत्मविश्वास जागृत होता हैं। विशिष्ट अतिथि रेनिता कपूर ने कहा कि सीएमएस छात्रों विश्वव्यापी दृष्टिकोण प्रदान करने की हर संभव कोशिश कर रहा है, इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाये, कम होगी।

👉भारत- ब्रिटेन के कारोबारी रिश्ते होंगे मजबूत’, निवेश बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी और ऋषि सुनक में हुई बात

उद्घाटन समारोह में सीएमएस छात्रों ने देश-विदेश से पधारे प्रतिभागी छात्रों व टीम लीडरों के सम्मान में रंगारंग शिक्षात्मक साँस्कृतिक कार्यक्रमों का ऐसा समां बांधा कि दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये और तालियों की गड़गड़ाहट से सारा ऑडिटोरियम गूंज उठा सीएमएस संस्थापक डॉ जगदीश गांधी ने इस अवसर पर नन्हें-मुन्हें प्रतिभागी छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि बच्चों को प्रारम्भिक वर्षों में जो जीवन मूल्य व संस्कार प्रदान किये जाते हैं, वही जीवन भर उनका मार्गदर्शन करते हैं।

इस अवसर पर सीएमएस संस्थापिका-निदेशिका डॉ भारती गांधी एवं सीएमएस प्रेसीडेन्ट प्रो गीता गांधी किंगडन ने भी छात्रों को प्रोत्साहित किया। ‘फैंटज्म-2023’ की संयोजिका एवं सीएमएस राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) की प्रधानाचार्या जयश्री कृष्णन ने सभी के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस समारोह के साथ ही भावी पीढ़ी में एकता व मैत्री से परिपूर्ण के नये युग का सूत्रपात भी हो रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ छावनी स्थित एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को मिला अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज

लखनऊ। लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर एवं कॉलेज और ओआईसी रिकॉर्ड्स ...