Wednesday , September 30 2020
Breaking News

गुजरात: 22 फीट ऊंची लोहे की सीढ़ी हाईटेंशन लाइन से टकराई, 5 मजदूर झुलकर मरे, 3 गंभीर

गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां 22 फीट ऊंची लोहे की सीढ़ी हाईटेंशन लाइन से टकरा गई. जिसे ले जा रहे 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि, 3 अन्य करंट के झटके लगने से गिरकर जख्मी हो गए.

यह हादसा गांधीनगर के सांतेज-वडसर रोड पर नवनिर्मित कंपनी में हुआ. जहां फैक्ट्री का काम चल रहा था. वहां 8 मजदूर 22 फीट ऊंची लोहे की सीढ़ी उठाकर कहीं ले जा रहे थे. तभी सभी 11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन से टकरा गए, क्योंकि सीढ़ी उस हाईटेंशन लाइन से टच हो गई थी. 8 में से 5 मजदूर झुलसकर वहीं मर गए, जबकि, 3 को बिजली ने शॉट मारकर नीचे गिरा दिया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

Loading...

बताया जा रहा है कि, जिनकी जान गई, उन मरने वाले मजदूरों में 4 अहमदाबाद के थे. और एक झारखंड का रहने वाला था. बाकी के घायल 3 मजदूर राजस्थान के डुंगरपुर के रहने वाले हैं.

मृतकों की पहचान कार्तिक बीसे (18), महेश वशरामभाई कुलेरे (35), भावुजी ठाकोर (32), पंकज हिम्मतभाई वालीया (35) के तौर पर हुई. ये सभी अहमदाबाद के रहने वाले थे, जबकि, एक अन्य बजरंगीराय नारायणराय (35) झारखंड का रहने वाला था. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और जीईबी की टीम घटनास्थल की ओर दौड़ी. मामला दर्ज कर लिया गया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बिहार के कद्दावर नेता शरद यादव की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर रखा गया

बिहार के कद्दावर नेताओं में माने जानेवाले लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *