Wednesday , September 23 2020

शिक्षक दिवस के अवसर पर बनी शार्ट फ़िल्म Humanimal jv यूट्यूब चैनल पर रिलीज

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के महामना युवा मण्डल के अध्यक्ष सचिन गौरी वर्मा और सरदार नगर के म्यूजिक डायरेक्टर शुभम निषाद ने बॉलीवुड अभिनेता एवं फ़िल्म निर्माता जय व्रत वाजपेयी के निर्देशन में शिक्षक दिवस के अवसर पर एक शार्ट फ़िल्म बनायी है जो Humanimal jv नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई है। इस फ़िल्म में चौरी चौरा एवं लखनऊ के कई लोगों को काम करने का मौका मिला है।

इस फ़िल्म में शिक्षक के महत्व को दर्शाया गया है। इस फ़िल्म को बनाया है जय व्रत वाजपेयी ने एवं इस फ़िल्म में डॉ. राकेश मिश्रा एवं बॉलीवुड अभिनेत्री एवं रंगकर्मी साधना वाजपेयी जी ने भी शिक्षक का रोल निभाया है जो बॉलीवुड के नवाजुद्दीन सिद्धिकी अजय देवगन शक्ति कपूर जाह्नवी कपूर आदि के साथ काम चुकी है।

जय व्रत वाजपेयी की फिल्मों की विशेषता ये है कि वे नए लोगो को अपनी फिल्मों में महत्व देते है। उनकी फिल्मों को बनाने में तकनीक का पुरजोर प्रयोग किया है गोरखपुर के शूट को वीडियो कॉल्स के द्वारा मैनेज एवं निर्देशित जय वाजपेयी जी ने किया जो कि एक सराहनीय कार्य है सचिन गौरी वर्मा एवं शुभम निषाद का इसमें मुख्य सहयोग रहा।पूरे प्रौजेक्ट में हैरी तिवारी जी की मुख्य भूमिका एवं सहयोग रहा।

Loading...

जय व्रत वाजपेयी एवं उनकी टीम Humanimal jv जल्द एक नए प्रोजेक्ट के साथ उपस्थित होंगे जिसका उद्देश्य सामाजिक जागरूकता होगा। इसका शूट लखनऊ, संडीला, शाहजहांपुर एवं गोरखपुर में होगा। गोरखपुर का पूरा शूट सचिन गौरी वर्मा एवं शुभम निषाद द्वारा संचालित किया जाएगा। फिलहाल जय एवं उनकी टीम Humanimal jv अगले प्रोजेक्ट के लिए लोगो की कास्टिंग कर रहे है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कहीं आपका पार्टनर तो नहीं दे रहा आपको धोखा, ऐसे लगाए पता

किसी भी रिलेशनशिप में जब आप आते हैं तो एक-दूसरे से भावनात्मक रूप से जुड़ते ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *