Breaking News

कनाडा में पढ़ने पर भारतीय छात्रों को हेल्पडॉटको (Halp.co) देगा 50 हजार रुपये और अन्य सेवाएं एकदम निःशुल्क

● Halp.co कनाडा का अग्रणी विदेश अध्ययन कोचिंग प्लेटफॉर्म है
● कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम अपनी तरह का एक अनूठा सेवा कार्यक्रम है
● कार्यक्रम में एक व्यक्तिगत अड्मिशन कोच, व्यक्तिगत आव्रजन वकील और $800 कनाडियन डॉलर की नकद कनाडा अभिवादन बोनस शामिल है
● कार्यक्रम का मूल्य $3,000 कनाडियन डॉलर से अधिक है और भाग लेने वाले छात्रों के लिए स्थान समाप्त होने तक निःशुल्क है
● छात्रों को पूर्ण-पैकेज लाभ अर्जित करने के लिए हैल्प के माध्यम से अध्ययन करने के लिए आवेदन करना होगा

लखनऊ। कनाडा स्थित विदेश में अध्ययन की तैयारी कराने वाली अग्रणी कंपनी, Halp.co (हैल्प), ने कनाडा में अध्ययन करने के इच्छुक भारतीय छात्रों के लिए एक अनूठा और अपने प्रकार का पहला सेवा पैकेज, कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम (CESP), लॉन्च किया है। इस अभूतपूर्व कार्यक्रम ने भारतीय छात्रों को असीमित 1:1 प्रवेश कोचिंग, हैल्प प्लेटफॉर्म तक पहुंच, एक व्यक्तिगत आव्रजन वकील, $800CAD ‘कनाडा अभिवादन’ नकद बोनस, कनाडा में उनके पीजीडब्ल्यूपी और पीआर के लिए आवेदन करने के संदर्भ में आप्रवासन सहायता और निरंतर सेवाओं का एक व्यापक सेट प्रदान करके ‘स्टडी अब्रॉड’ उद्योग में नया मानदंड स्थापित किया है।

👉कच्चे तेल पर विंडफॉल टैक्स 10000 रुपये प्रति टन हुआ, एटीएफ पर निर्यात शुल्क घटाया गया 27m

कैनेडियन एक्सप्रेस अध्ययन कार्यक्रम में 2 सप्ताह से कम अवधि में और कुछ मामलों में, 48 घंटों से भी काम समय में स्वीकृति पत्र प्राप्त करना शामिल है। CESP भारतीय छात्रों को हैल्प की 98% से अधिक कॉलेज स्वीकृति दर तक पहुंच और केवल 20 दिनों में अध्ययन परमिट सुरक्षित करने का अवसर प्रदान करेगा। भारतीय छात्र जो कनाडा में अध्ययन करने के लिए इच्छुक हैं, वे आव्रजन कानूनी खर्चों में $2,000 से अधिक की पर्याप्त बचत भी कर सकेंगे क्योंकि कार्यक्रम में आप्रवासन कानूनी सेवाएं भी शामिल हैं।

Halp.co ने किया कैनेडियन एक्सप्रेस अध्ययन कार्यक्रम लॉन्च, भारतीय छात्रों को 3 हजार अमेरिकी डॉलर की मिलेंगी सेवाएं

कनाडा में छात्रों के आगमन पर व्यय के लिए अतिरिक्त $800 CAD के अलावा, जो चीज़ हैल्प के कैनेडियन एक्सप्रेस अध्ययन कार्यक्रम को विशिष्ट और अद्वितीय बनाती है, वह यह है कि पूरा कार्यक्रम बिना किसी छिपे शुल्क या शर्त के पारदर्शी और जमा-मुक्त अनुभव सुनिश्चित करता है। पूरे पैकेज का लाभ अर्जित करने के लिए छात्रों को हैल्प के माध्यम से अध्ययन के लिए आवेदन करना होगा।

मैथ्यू मैक्लेलन (सीईओ और सह-संस्थापक, हैल्प) ने कहा, “हम ‘कैनेडियन एक्सप्रेस स्टडी प्रोग्राम’ (सीईएसपी) पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो विशेष रूप से कनाडा में अध्ययन करने के इच्छुक भारतीय छात्रों के लिए डिज़ाइन किया गया एक सर्विस पैकेज है। हैल्प में, हम अंतरराष्ट्रीय शिक्षा प्राप्त करने के सपनों और चुनौतियों को समझते हैं। इसलिए हम सीईएसपी के लॉन्च के साथ छात्रों के लिए समर्थन को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। CESP ऐसी पहली पहल है जो अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा में व्यापक सेवाओं की पेशकश करके एक उद्योग मानक स्थापित करता है जिसमें वैयक्तिक कोचिंग, हमारे इनोवेटिव मंच तक पहुंच, विशेषज्ञ आव्रजन मार्गदर्शन, ‘कनाडा में अभिवादन’ हेतु नकद बोनस और स्नातक उपरांत स्थायी निवास आवेदन के लिए समर्थन शामिल हैं।

👉कोचिंग में हुआ प्यार, खाली पर्स देखकर गर्लफ्रेंड ने दिए रुपये, रो पड़ा युवक

उन्होंने आगे कहा, “यह पहल महत्वाकांक्षाओं को समृद्ध शैक्षणिक वास्तविकता में बदलने के हमारे संकल्प को दर्शाता है। मैं CESP की भारतीय छात्रों को आश्वासन और सरलता की भावना के साथ उनकी आकांक्षाओं के प्रति मार्गदर्शन करने की क्षमता का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।”

Halp.co का कैनेडियन एक्सप्रेस अध्ययन कार्यक्रम स्टडी अब्रॉड (अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा) में एक नए युग का प्रतीक है, जो भारतीय छात्रों की आकांक्षाओं को सफल शैक्षणिक प्रयासों में बदल रहा है। हैल्प के छात्र पहले से ही औसत से अधिक कार्यक्रम और वीज़ा स्वीकृति दरों से लाभान्वित हैं क्योंकि इसके कोच विनियमित, विश्वसनीय और प्रशिक्षित विशेषज्ञ हैं जिन्होंने वास्तव में विदेश में अध्ययन किया है। हैल्प छात्रों की अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा की यात्रा को अपने सुगम, ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर संचालन करता है जिसे कहीं से भी उपयोग किया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

पहली तिमाही में इंफोसिस का मुनाफा 7.1% बढ़कर 6,368 करोड़ रुपये पर पहुंचा, नतीजे जारी

इंफोसिस ने गुरुवार को 30 जून 2024 को समाप्त तिमाही में ₹6,368 करोड़ के समेकित ...