Breaking News

उत्तराखंड: BJP से निकलते ही हरक सिंह ने की भविष्यवाणी-“कांग्रेस 40 सीटों के साथ सरकार बनाएगी”

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यानी बीचे भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पार्टी और उत्तराखंड के वरिष्ठ नेता को निष्कासित कर दिया.

वहीं बीजेपी से निकाले जाने पर भावुक हरक सिंह ने ये भविष्यवाणी भी कर दी कि 10 मार्च को नतीजे आएंगे तो बीजेपी सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस 40 सीटों के साथ सरकार बनाएगी.  इस दौरान उन्होंने कई अहम सवालों के जवाब दिए.

बातचीत के दौरान हरक सिंह रावत पर लगाए गए मौकापरस्ती के आरोपों पर उन्होंने कहा, “मैंने कभी खुद फैसला नहीं किया. परिस्थितियों ने निर्णय लेती हैं. बीजेपी को बचपन से पाला.  पैदल जाकर बीजेपी को उत्तराखंड में खड़ा किया… मैंने लोगों को जोड़ना शुरू किया.”

हरक सिंह रावत ने कांग्रेस ज्वाइन करने पर कहा, “आज मैंने कई लोगों से बातचीत की है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जी का, विपक्ष के नेता का, प्रभारी का, हरीश रावत के बहुत करीबी लोगों का, सभी के आज फोन आए. बातचीत हुई है. उन्होंने उत्साह दिखाया है. स्वागत किया है और उन्होंने कहा है कि हम बातचीत कर रहे हैं. आज बातचीत हुई है. उन्होंने कहा है कि वो जो भी फैसला लेंगे, तो आज तय करेंगे.”

 

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...