Breaking News

Harbhajan ने विराट को किया ट्रोल

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व भारतीय स्पिनर Harbhajan हरभजन सिंह के संबंध बहुत मधुर हैं। इन दोनों को आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुकाबलों के दौरान आपस में हंसी-मजाक करते हुए देखा गया था।

अमेरिका और चीन के बीच Trade War

पोस्ट को लेकर Harbhajan ने

विराट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसे लेकर हरभजन Harbhajan ने उन्हें ट्रोल किया। कोहली ने अपना फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ’हर दिन सीखने और आगे बढ़ने का अवसर है। विनम्र रहो।’ इसके तुरंत बाद हरभजन ने विराट को ट्रोल किया। उन्होंने लिखा, ’हर दिन, आपके लिए अधिक से अधिक धन बनाने का अवसर है।’

विराट इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे। विराट के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर टीम आईपीएल में अंतिम पायदान पर रही।

वैसे विराट ने व्यक्तिगत स्तर पर कुछ हद तक अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने 14 मैचों में 464 रन बनाए। उन्होंने एक शतक और एक अर्द्धशतक लगाया। विराट इस निराशा को भुलाकर वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को खिताब दिलाना चाहेंगे।

विराट की गिनती दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में होती हैं। कोहली का कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है।

 

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...