Breaking News

रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ को मोदी कैबिनेट से बाहर होता देख बेहद दुखी हुए हरीश रावत, कही ये बड़ी बात…

मोदी सरकार 2.0 में उत्तराखंड की नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से सांसद अजय भट्ट (Ajay Bhatt) को केंद्रीय राज्य मंत्री बनाया गया है. वहीं हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक को मोदी कैबिनेट से बाहर किया है.

प्रदेश की राजधानी देहरादून में राज्य सरकार के खिलाफ जिस वक्त कांग्रेस सड़कों पर घमासान कर रही थी, ठीक उसी पल पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने फेसबुक पेज पर निशंक की तारीफों के पुल बांध रहे थे। रावत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के स्वास्थ्य की चिंता जताने के साथ उनकी जबर्दस्त तारीफ की है।

रावत ने लिखा है कि राजनीति में पद आते और जाते रहते हैं। मगर कुछ लोगों से पद का छिन जाना, गहरी व्यथा देता है। डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री पद रह चुके हैं। जो ग्रामीण परिवेश में पले और एक सामान्य पर्वतीय घर से निकलकर देश के मानव संसाधन मंत्री बने।

रमेश पोखरियाल निशंक मोदी सरकार में केंद्रीय शिक्षा मंत्री थे. निशंक के इस्तीफे की वजह से उनका बिगड़ा स्वास्थ्य बताया जा रहा है. निशंक के इस्तीफे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी प्रतिक्रिया दी है.

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...