Breaking News

क्या धर्म के साथ अपना नाम भी बदल चुके हैं विवियन डीसेना? किया बड़ा खुलासा

मशहूर टीवी एक्टर विवियन डीसेना अपनी शानदार एक्टिंग से करोडों लोगों को अपना दीवाना बन चुके हैं. सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि कई एशियाई देशों में लोग उनके शोज देखते हैं. वैसे तो सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाले विवियन आज कल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बात करने की कोशिश कर रहे हैं.

सवाल-जवाब के इस सिलसिले के दौरान विवियन से उनके फैंस ने नाम को लेकर सवाल किया. जब विवियन से पूछा गया कि इस्लाम कबूल करने के बाद उन्होंने अपना नाम क्या रखा है? तब एक्टर ने चौंका देने वाला जवाब दिया.

विवियन ने खुद इस्लाम कबूल करने की पुष्टि भी की थी. इंस्टाग्राम पर अपने हालिया ‘आस्क वीडी’ (विवियन डीसेना से पूछे) सेशन के दौरान, विवियन से एक फैन ने अपना इस्लामिक नाम बताने के लिए कहा, तब इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “मैं उस व्यक्ति से मिलना चाहूंगा, जिसने आपको बताया है कि इस्लाम अपनाने के बाद मेरे लिए अपना नाम बदलना जरूरी है.”

विवियन डीसेना का पोस्ट

-भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का देवी गीत गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी हुआ रिलीज

मिस्र में की थी शादी

‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ एक्टर ने पिछले साल अपनी मिस्र (इजिप्शियन) गर्लफ्रेंड नूरन अली से शादी की थी. पेशे से एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट नूरन ने मिस्र में
विवियन
से शादी की थी और इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने लेयान रखा है.

जानें विवियन की बेटी ‘लेयान’ के नाम का अर्थ

इससे पहले हुए सोशल मीडिया सेशन में विवियन डीसेना ने अपनी बेटी ‘लेयान’ के नाम का मतलब बताते हुए कहा था कि ये एक अरबी नाम है, जिसका अर्थ है ‘समृद्धि, कोमल और प्यारी’. आपको बता दें, विवियन डीसेना ने 2019 से इस्लाम का पालन करना शुरू कर दिया था. उनकी पहली शादी 2013 में वाहबिज दोराबजी से हुई थी, लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए और 2021 में ऑफिशियल तौर पर उनका तलाक हो गया था.

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...