Breaking News

युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से लटका मिला, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना/औरैया। अछल्दा कस्बे के ब्लाक चौराहे के अस्थाई निवासी लगभग 18 वर्षीय रिषभ कुमार उर्फ गुडडू पुत्र तेजसिंह राठौर का शव एक रस्सी से फांसी के फंदे पर संदिग्ध परिस्थितियों में झूलता मिला है। जानकारी मिलते ही मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर नमूने भी लिए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फफूंद थाना क्षेत्र के दशहरा गांव का मूल निवासी रिषभ अपने चाचा के पास अछल्दा कस्बे के ब्लॉक चौराहे पर अस्थाई रूप से रहता था।रिषभ काअपने ही गांव निवासी श्याम सिंह राठौर से न्यायालय में एक मुकदमा भी चल रहा है।इसी के चलते उसका शव सेऊपुर गांव के समीप ब्रह्मदेव मंदिर के पास सड़क के किनारे रस्सी से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। शुक्रवार की सुबह जब लोग शौच क्रिया के लिए घर से बाहर निकले तो उसका शव देख करउसके परिजनों को सूचना दी गई।

मृतक युवक की बाइक भी मौके पर पड़ी मिली।जिस पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सीओ अजीतमल कमलेश नारायण पांडे, फफूंद थाना अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान, चौकी प्रभारी सुनील कुमार पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गये, साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। जिस ने मौका मुआयना कर नमूने भी लिए हैं। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में मृतक युवक के चाचा अरविंद कुमार ने बताया है कि उसके भतीजे रिसीव का जिन लोगों से न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है। वह लोग उसे कई बार सुलह समझौता करने की धमकी देकर जान से मारने की भी धमकी दे रहे थे। इस संबंध में सीओ कमलेश नारायण पांडे ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...