Breaking News

Hero Electric ने पर्यावरण की रक्षा के लिए शुरू करी यह पहल

भारत की जानी-मानी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Hero Electric ने आज पर्यावरण की रक्षा के लिए ई-मोबिलिटी के महत्व को उजागर करने के लिए अपनी #CodeGreen पहल शुरू करने की घोषणा की। Hero Electric ने इस पहल की शुरुआत ऑड-ईवन स्कीम के साथ की है ताकि वायु प्रदूषण की रोकथाम के लिए अपने प्रयासों के साथ सरकार की मदद की जा सके।

Hero Electric ने वायु प्रदूषण के दुष्प्रभाव पर जनता को जागरूक करने के लिए अतीत में कई प्रोजेक्ट्स चलाए हैं। पिछली ऑड-ईवन स्कीम में वायु प्रदूषण को कम करने में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के महत्व को बताने के लिए ग्राहकों को 18 हजार से अधिक मुफ्त राइडिंग देने के लिए 100 से अधिक हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर लगाए गए थे। वायु प्रदूषण का मुकाबला करने के बारे में जागरूकता पैदा करने और जनता की राय बनाने के लिए हाई विजिबिलिटी प्वाइंट पर मास्क का अभियान भी अच्छी तरह से ग्रहण किया गया और सराहा गया था।

कंपनी ने अब ‘इको हीरोज’ बनाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। आज से कोई भी ग्राहक जो हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदता है उसे कंपनी के एक निजी संदेश के साथ एक विशेष ग्रीन हेलमेट सौंपा जाएगा जो ग्राहक द्वारा पर्यावरण के लिए किए गए योगदान को स्वीकार करता है। कंपनी का इरादा ग्रीन हेलमेट राइडर्स को राजदूतों के रूप में इस्तेमाल करने का है ताकि यह संदेश दिया जा सके कि सभी को स्वच्छ हवा में रहने का हक है और भविष्य की पीढ़ियां भी इसकी हकदार है।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...