Breaking News

हिन्दू महासभा ने कन्हैयालाल नृशंस हत्या की निन्दा की; फास्टट्रैक कोर्ट में चले मुकदमा – महासभा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने आज यहां उदयपुर में इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा कन्हैयालाल की गर्दन रेतकर की हत्या की कड़ी निन्दा की है। पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश में हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या की तर्ज पर हुयी इस घटना से साफ हो गया है कि देश में इस्लामिक आतंकियों के इशारों पर काम करने वाले स्लीपर सेल तेजी से पनपते जा रहे है, जिसे रोकने के लिये केन्द्र सरकार को तत्काल कड़े कदम उठाने चाहिए।

हिन्दू महासभा ने कन्हैयालाल नृशंस हत्या की निन्दा की; फास्टट्रैक कोर्ट में चले मुकदमा – महासभा

त्रिवेदी ने पकड़े गये हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाये जाने के लिये फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने जाने की मांग करते हुये कहा कि अब जरूरी हो गया है कि देश में एक देश एक शिक्षा की नीति को लागू करते हुये देशभर में चल रहे मदरसों को बंद किया जाये, क्योंकि इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले मदरसों से ही पढ़कर सामने आते है।

उदयपुर की झकझोर देने वाली घटना से साफ है कि देश में धर्मनिरपेक्षता उनके लिये कोई मायने नहीं है, वह सिर्फ कुरान में बताये रास्ते पर चलेगें। इसलिये केन्द्र सरकार को अब और कड़े निर्णय लेने का वक्त आ गया है। मदरसों को बंद करने के साथ देष में समान नागरिक संहिता लागू करने और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को खत्म करना जरूरी हो गया है।

त्रिवेदी ने कहा कि देश में जिस तरह से हिन्दुओं की हत्याओं की घटनायें बढ़ रही है, उससे साफ है कि हिन्दू किसी अन्य दल में सुरक्षित नहीं है, हिन्दू महासभा ही एकमात्र हिन्दू पार्टी है, जिसमें हिन्दू पूरी तरह से सुरक्षित है, क्योंकि इसमें हिन्दू के अलावा अन्य कोई धर्म का व्यक्ति सदस्य नहीं बन सकता है, कमलेश तिवारी के मामले का जिक्र करते हुये कहा कि सरकार की ढुलमुल रवैये के चलते आज भी उसके हत्यारे जेल में बिरयानी खा रहे है, यदि उन्हें जल्द से जल्द सजा दे दी गयी होती तो शायद उदयपुर की घटना नहीं होती।

About reporter

Check Also

40 लाख कीमत के रिफायन्ड को फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में चार गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। गुजरात के सूरत से लुधियाना ले जा ...