Breaking News

बिहार में भीषण सड़क हादसा, DM के अनियंत्रित वाहन ने कई लोगों को रौंदा, 3 की मौत

बिहार के मधुबनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तीन लोगों की वाहन से कुचलकर मौत हो गई और कई लोग घायल हैं. ये रोड एक्सीडेंट तब हुआ, जब मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी NH-57 पर अनियंत्रित हो गई.

मधुबनीः पटना से मधेपुरा जा रहे डीएम विजय प्रकाश मीणा के तेज रफ्तार वाहन ने अनियंत्रित होकर कई लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी कई लोग घायल हुए हैं. दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर लोहिया चौक से आगे की है.

बताया जाता है कि डीएम का वाहन लोगों को कुचलते हुए एनएच 57 के रेलिंग से टकरा गया और उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गाड़ी में डीएम मौजूद थे या नहीं इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हो पा रही है. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के बाद गाड़ी से निकल कर कुछ लोग भागते हुए नजर आए, जिसमें डीएम भी शामिल थे.

वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही फुलपरास थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वाहन से भाग रहे ड्राइवर को लोगों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और लोगों को समझने बुझाने में जुटी है. मरने वालों में एक बच्चा एक महिला सहित एनएच 57 पर काम कर रहा एक कर्मी भी शामिल है.

“डीएम की गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी, अचानक अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एनएच 57 पर काम कर है एक कर्मी एक बच्चा और एक महिला की मौत हो गई है. घटना के बाद गाड़ी से निकल कर कई लोग भाग गए. चालक को लोगों ने पकड़ लिया है” – स्थानीय

घटना में मृत महिला और बच्चे की पहचान फुलपरास थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है. महिला का पति पान की दुकान चलाता है. वहीं मृत कर्मी की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों के अनुसार कर्मी एनएच 57 पर सफेद रंग की लकीर मशीन से दे रहा था और कुछ लोग वहां खड़े थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ है. पुलिस घटना को लेकर कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. डीएम से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है.

About News Desk (P)

Check Also

सैम पित्रोदा ने फिर कांग्रेस को मुसीबत में डाला!

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए नई मुसीबत पैदा हो गई। दूसरे चरण की वोटिंग ...