आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा: खाई में गिरी मिनी वैन, 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि अनेक लोग घायल हो गये. घायलों को नजदीकी काकीनाड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है. सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार पूर्वी गोदावरी जिले के गोकवरम मंडल क्षेत्र के तंटिकोंडा वेंकटेश्वर मंदिर के घाट रोड पर शुक्रवार अलसुबह शादी की बारात से भरी मिनी वैन खाई में गिर गई. मृतकों में दो महिला और दो बच्चे शामिल हैं. ये सभी वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में आयोजित शादी के समारोह में भाग लेकर लौट आ रहे थे. तभी यह सड़क हादसा हुआ.

Loading...

पुलिस ने बताया कि मिनी वैन को मंदिर की पार्किंग स्थल से सड़क पर नीचे आना था. मगर वैन सीडिय़ों पर से नीचे खाई में गिर गई. हादसे के समय वैन में कुल 17 लोग सवार थे. पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कि ब्रेक फेल हो जाने से यह सड़क हादसा हुआ है.

मृतकों की पहचान श्रीदेवी, श्रीलक्ष्मी, भानु, प्रसाद, दोरा और दै अन्य के रूप में की गई है. दुल्हन राजावरम मंडल के वेलुगुबंदा गांव निवासी है, जबकि दुल्हा कोकवरम मंडल के ठाकुरपाले गांव निवासी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

फ़िल्म सिटी के अनुकूल पृष्ठिभूमि

मुम्बई में फ़िल्म जगत के दिग्गजों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक सार्थक रही। इसमें ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *