Breaking News

12वीं पास के लिए निकली नौकरी , ऐसे करे आवेदन

आईआईएसईआर में 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरियां हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले आईआईएसईआर (​IISER) मोहाली ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया था. इसके मुताबिक यहां अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती की जाएगी.

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया काफी वक्त से चल रही है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को इसकी ऑफिशियल वेबसाइट lisermohali.ac.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद आवेदन पत्र की कॉपी नोटिफिकेशन में दिए पते पर भेजनी होगी.

​जानें किया मांगी है योग्यता
आईआईएसईआर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान से 12वीं पास की योग्यता होनी चाहिए. इन पदों के लिए ग्रेजुएशन/पीजी डिप्लोमा होल्डर्स भी आवेदन करने की योग्यता रखते हैं. अन्य पात्रताएं जानने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

​निर्धारित आयु सीमा 
आईआईएसईआर में अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 25 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व को छूट नियमानुसार दी जाएगी.

आवेदन करने की लास्ट डेट
इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को 22 मई 2023 तक का समय दिया गया है. आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक है, ऐसे में उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि फौरन इसके लिए अप्लाई कर दें, वरना अच्छी अपॉर्चुनिटी आपके हाथ से निकल जाएगी.

इतने पदों के लिए हैं वैकेंसी 
इस अभियान के माध्यम से आईआईएसईआर मोहाली में कुल 15 अप्रेंटिस के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

About News Room lko

Check Also

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंडलीय चिकित्सालय को ‘रक्तदान सेवा सम्मान पत्र’ प्रदान कर किया सम्मानित

• स्वैच्छिक रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य एवं अनुकरणीय योगदान हेतु किया गया सम्मानित ...