Breaking News

कृष 4 में एक बार फिर दिखाई देगा जादू का किरदार, ऋतिक रोशन ने दिया हिंट

ऋतिक के फैंस को कृष 4 का बेसब्री से इंतजार है और इसी को लेकर खबर आई है कि जल्द ही यह बन सकती है। जी दरअसल एक पोर्टल से बात करते हुए ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन ने फिल्म को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है। उन्होंने कहा है कि, ‘कृष 4’ बनाने के लिए मैं खुद भी बहुत बेकरार हूं लेकिन इस समय मैं कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं’।

इसी क्रम में अब एक ऐसे किरदार की वापसी की बात सामने आयी है, जिसकी वजह से यह फ्रेंचाइजी शुरू हुई थी। यह किरदार है जादू। जी हां, वही एलियन जिसकी शक्तियों ने मंदबुद्धि रोहित मेहरा को स्मार्ट, मेधावी और शक्तिशाली वैज्ञानिक में बदल दिया था।

Loading...

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, राकेश कृष 4 में एलियन जादू को वापस लाने पर विचार कर रहे हैं। इस आइडिया को लगभग लॉक कर दिया गया है कि 17 साल बाद फ़िल्म की कहानी में जादू की वापसी होगी। वैसे भी कृष 3 में रोहित मेहरा की डेथ हो चुकी है, लिहाज़ा जादू को फिर बुलाने का यह परफेक्ट समय होगा। जादू की वापसी को बड़े स्तर पर दिखाने की तैयारी चल रही है।

मुंबई मिरर से बातचीत में ऋतिक ने भी जादू की वापसी का इशारा किया था। उन्होंने कहा था- दुनिया अब कुछ जादू के साथ कुछ कर सकती है। जादू एक एलियन है, जो नीले रंग का है और उसके पास सुपर पॉवर्स हैं। इस फ्रेंचाइजी की पहली फ़िल्म कोई मिल गया में दिखाया गया था कि संयोगवश धरती से संपर्क होने के बाद एलियन यहां आता है। भोला-भाला रोहित उसे छिपाकर रखता है और धीरे-धीरे एलियन रोहित को शक्तियां देता है। कोई मिल गया में जादू का किरदार इंद्रवर्द्धन पुरोहित ने निभाया था, जो बौने क़द के कलाकार थे। 2014 में उनकी डेथ हो चुकी है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ ‘कहने को हमसफ़र है’ की स्टारकास्ट के साथ ‘ओ मेरे हमसफ़र’ का एक संगीतमय सफ़र लॉकडाउन की बोरियत को करेगा दूर

घोषणा की बाद से ही, दर्शक ‘कहने को हमसफ़र है’ के तीसरे सीजन का बेसब्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *