Breaking News

कृष 4 में डबल रोल निभाएंगे ऋतिक रोशन, सुपरहीरो के साथ बनेंगे सुपरविलेन

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के चलते हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं और जमकर प्यार भी देते हैं। अब तक उन्होंने कई ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्हे लोग नहीं भूल पाए। वैसे इन सभी के बीच वह अपनी अपकमिंग फिल्म कृष 4 को लेकर चर्चाओं में हैं। इस समय उनकी इस फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक कृष 4 में डबल रोल में दिखने वाले हैं। जी हाँ, सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन यह सच है।

इस फिल्म में वह हीरो और विलेन दोनों ही किरदार निभाते दिखने वाले हैं। एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है कि ‘ऋतिक का काफी समय से यह ड्रीम था कि वे कृष में दोनों ही किरदार ब्लैक एंड व्हाइट एक साथ प्ले करें।’ अब उनका यह सपना पूरा होने वाला है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि, “फिल्म की टीम ने हमेशा की तरह फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए इस बार कुछ अलग करना का फैसला किया। एक तरफ कृष 4 को बेहद ही खास बनाने के लिए ऋतिक नए अंदाज में दिखेंगे। वहीँ दूसरी तरफ ऋतिक का डबल रोल भी होगा।”

खबर है कि फिल्म का सबसे अहम प्लॉट तय हो चुका है, और अब स्क्रीन प्ले राइटर्स इस प्लॉट को ध्यान रखते हुए काम करने वाले हैं। वैसे अगर ऐसा होता है तो ऐसा पहली बार होगा जब एक सुपरहीरो और एक सुपरविलेन का किरदार एक ही एक्टर प्ले करता नजर आएगा।

About Ankit Singh

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...