Breaking News

मानवाधिकार जनसेवा परिषद ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

लखनऊ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के द्वारा मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने हेतु नागरिकों को जागरूक करने के उद्देश्य से हुसडिया चौराहा, गोमतीनगर पर पर्चे बांट कर जागरूकता अभियान चलाया तथा नागरिकों से अनुरोध किया कि 23 फरवरी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा लोकतंत्र को मजबूत करने में सहयोग प्रदान करें।

इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव अभियान चल रहा है जिसमें सभी नागरिकों का कर्तव्य है कि वे लोकतंत्र के इस पर्व पर अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए मतदान अवश्य करें। मतदान करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य ही नहीं बल्कि दायित्व भी है। अत: आप सभी मतदाताओं से निवेदन किया कि लोकतंत्र के इस पावन पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा अवश्य लें। आप का एक-एक वोट पाँच साल के लिए निर्णायक साबित होगा, इसलिए मतदान अवश्य करें।

मतदाता जागरूकता अभियान में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा, सुश्री आशा सिंह, किशोर शाह, हेमा गुप्ता, कार्तिका माथुर, अमिता अग्रवाल ने सक्रिय भूमिका निभाई तथा लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान करने का संकल्प दिलाया।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...