Breaking News

हुआवे की GT2 वॉच का नया एडिशन बहुत जल्द भारतीय मार्किट में होगा लांच

हुआवे ने हाल ही में भारत में अपने GT2 को लॉन्च किया है। अब कंपनी ने इस वॉच के नए एडिशन को लॉन्च किए जाने की खबर दी है। इसके अलावा कंपनी ने फ्रीबड्स 3 भी एक नए कलर वेरिएंट में लाएगी।

Freebus 3 अब हनी रेड कलर में भी बाजार में बिक्री के लिए के लिए उपलब्ध होगा। Huawei GT2 दो वर्जन 42mm और 46mm में उपलब्ध है। इस वॉच के न्यू इयर एडिशन को फिलहाल चीन में ही लॉन्च किया गया है। हुआवे की यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच कई हाईटेक फीचर से लैस है जो यूजर के स्टाइल को बढ़ाते हुए उनके स्वास्थ और फिटनेस को भी टैक करेगी।

खासियतों पर अगर नजर डालें तो हुआवे वॉच जीटी 2 दो हफ्तों की बैटरी लाइफ और स्ट्रेस मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स से लैस है। हुआवे की नई वॉच के दो डायल मॉडल हैं और यह एमोलेड डिस्प्ले से लैस है

Loading...

हुआवे वॉच जीटी 2 में दो डायल दिए गए हैं, एक 42mm और दूसरा 46mm। हुआवे वॉच 46 एमएम स्पोर्ट (ब्लैक) की कीमत 15,990 रुपये, 46 एमएम लेदर स्पोर्ट की कीमत 17,990 रुपये और 46 एमएम टाइटेनियम ग्रे (मेटल) की कीमत 21,990 रुपये है। 42 एमएम ब्लैक वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये तय की गई है।

इस वॉच को आप 12 से 18 दिसबंर के बीच प्री-बुक कर सकेंगे। प्री-बु करने वाले ग्राहकों को कई शानदार बेनिफिट मिलेंगे जिसमें 6,999 रुपये की कीमत में आने वाला Huawei Freelace शामिल है। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन के साथ ही अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म के साथ ही क्रोमा और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Loading...

About News Room lko

Check Also

देश के सबसे बड़े निजी बैंक HDFC बैंक के नए ये होंगे नए CEO

देश के सबसे बड़े निजी बैंक एचडीएफसी बैंक के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) शशिधर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *