Breaking News

आज भारत में दस्तक देगा वीवो V सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo V17, जानिये मूल्य

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो आज भारत में अपने V सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Vivo V17 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने वीवो वी17 स्मार्टफोन को सबसे पहले रशिया में पेश किया था। इस स्मार्टफोन से आज दोपहर 12 पर्दा उठेगा।कंपनी ने इस स्मार्टफोन में मौजूद कुछ खास फीचर्स से पहले ही पर्दा उठा दिया है। फोन के खास फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें 4,500mAh की बैटरी और 48MP का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में फुल स्क्रीन के साथ पंच होल डिस्प्ले और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

अगर आप वीवो वी17 के लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो Vivo India के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर लाइव देख सकते हैं। स्मार्टफोन को दो कलर क्लाउडी ब्लू और ब्लू फॉरग में पेश किया जा सकता है। यूजर्स लॉन्च इवेंट को नीचे दिए गए यूट्यूब लिंक पर भी देख सकते हैं।

वीवो वी17 में FHD+ रेजॉल्यूशन के साथ 6.38 इंच का सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 4,500mAh की बैटरी होगी जो फास्ट चार्जिंग भी सपॉर्ट करेगी। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।

Loading...

कैमरे की बात करें तो इसमें 4 रियर कैमरा होंगे। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह अपने प्रो वेरियंट से सस्ता होगा। भारत में वीवो वी17 प्रो 29,990 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Loading...

About News Room lko

Check Also

आरबीआई ने गोल्ड ज्वेलरी पर कर्ज की वैल्यू बढ़ाई, आम आदमी को होगा फायदा

भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास की अध्यक्षता वाली छह सदस्यीय मौद्रिक नीति समिति  ने ब्याज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *