Breaking News

‘मैं बहुत खुश हूँ की भारत जैसी वर्ल्ड क्लास टीम को हमने इंडिया में हराया’: एरोन फिंच

आप लोग जानते हैं कि आज ऑस्ट्रेलिया व टीम इंडिया के बीच में पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा था जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने धवन के 74 और राहुल के 47 रनों की पारी के बदौलत पहली पारी में ऑल आउट होकर 255 रन बनाए थे।

टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से डेविड वार्नर ने 128 और कप्तान एरोन फिंच ने 110 रनों की पारी खेली इस तरह से आस्ट्रेलिया की टीम इस मैच को 37.2 ओवर में 10 विकेट से जीत गया।

आप लोग जानते हैं कि पोस्ट में सेरेमनी पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने अपना इंटरव्यू दिया जहां पर संजय मांजरेकर ने उनसे पूछा कि टीम इंडिया को इंडिया में हराकर कैसा लग रहा है। जिस पर बयान देते हुए एरोन फिंच ने कहा कि मैं बहुत अधिक खुश हूं कि भारत जैसी वर्ल्ड क्लास की टीम को मैंने इंडिया में हराया है।

उन्होंने आगे बताया कि मैं इसका श्रेय अपनी टीम को देना चाहता हूं। लेकिन इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि मैं ज्यादा खुश नहीं हूं लूंगा क्योंकि अभी मैंने केवल पहला मुकाबला जीता है और टीम इंडिया किसी भी वक्त पलटवार कर सकती है। इस तरह से एरोन फिंच ने साफ कर दिया है कि वह पूरी तरह से अभी भी सतर्क है और फिंच के इसी बयान को सुनकर बहुत अधिक खिलाड़ी और दर्शक हैरान रह गए।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...